Monday, Sep 20, 2021
-->
singer honey singh wife files domestic violence case seek compensation rkdsnt

सिंगर हनी सिंह की वाइफ ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया, मांगा 10 करोड़ रु का मुआवजा

  • Updated on 8/3/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पंजाबी गायक और अभिनेता यो-यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा  से महिलाओं की सुरक्षा अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया है और 10 करोड़ रुपये बतौर मुआवजे की मांग की है। तलवार ने आरोप लगाया है कि वह ‘‘स्वयं को बाड़े में बंद जानवर की तरह महसूस करती हैं...और उनके साथ क्रूर व्यवहार किया जाता है।  

अश्लील फिल्म मामला : शर्लिन चोपड़ा के बाद कोर्ट ने अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को दिया झटका 

तलवार के वकील ने बताया कि मुख्य महानगर दंडाधिकारी तानिया सिंह ने हनी सिंह को नोटिस जारी कर निर्देश दिया है कि वह नोएडा स्थित संयुक्त स्वामित्व वाली संपत्ति से उनके मुवक्किल को अलग नहीं करें और न ही उसे बेचे। साथ ही पत्नी के गहने और अन्य सामान को भी नहीं छेड़ें।’’   

स्पा में विपरीत लिंग के शख्स से मालिश कराने पर रोक, स्वाति मालिवाल ने किया स्वागत

  तलवार (38) ने आरोप लगाया है कि कई बार पति और ससुराल पक्ष ने उन्हें शारीरिक, शाब्दिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से प्रताडि़त किया। उन्होंने दावा किया कि गत कुछ सालों में हनी सिंह ने उनकी कई बार पिटाई की और वह डर के साए में रह रही हैं क्योंकि सिंह और उनके परिवार ने शारीरिक नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है।  

पूर्व पुलिस अधिकारी देविंदर सिंह के मुद्दे पर कांग्रेस के बाद PDP ने उठाए सवाल

     अधिवक्ता संदीप कपूर, अपूर्ण पांडे और जीजी कश्यप के जरिये दायर याचिका में तलवार ने कहा, ‘‘लंबे समय से मानसिक प्रताडऩा और क्रूरता की वजह से वह अवसाद के लक्षणों का सामना कर रही है और चिकित्सा की जरूरत है।’’       हनी सिंह को पेशेवर तरीके से जानने वाले हृदेश सिंह ने बताया कि दोनों की शादी 23 जून 2011 को हुई थी।

EVM का इस्तेमाल बंद करने के लिए याचिका खारिज, हाई कोर्ट ने लगाया जुर्माना

      तलवार ने अपनी याचिका में 10 करोड़ मुआवजे के साथ-साथ दिल्ली में पूरी तरह से सुसज्जित आवास के लिए हर महीने पांच लाख रुपये दिलवाने की गुहार लगाई है ताकि वह अपनी विधवा मां पर निर्भर नहीं रहें।  

comments

.
.
.
.
.