Sunday, Sep 19, 2021
-->
sisodia accuses bjp workers vandalizing the school kmbsnt

सिसोदिया ने BJP पर लगाया स्कूल में तोड़-फोड़ का आरोप, पूछा- पढ़ने लिखने से इतनी चिढ़ क्यों

  • Updated on 6/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जो इन दिनों लगातार निर्माणाधीन स्कूल इमारतों का निरीक्षण कर काम में तेजी लाने के निर्देश अधिकारियों को दे रहे हैं, उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर स्कूल में तोड़-फोड़ करने का आरोप लगाया है। 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सह शिक्षा मंत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि आज रोहतास नगर में स्कूल बनने का विरोध करते हुए बीजेपी नेताओं व गुंडों ने स्कूल में तोड़फोड़ की। मेरी सरकारी गाड़ी को तोड़ा, स्कूल का गेट तोड़कर अंदर मौजूद महिला शिक्षकों, इंजीनियर्स और मजदूरों के साथ बदतमीज़ी की। भाजपाइयों को स्कूल बनने, पढ़ने लिखने से इतनी चिढ़ क्यों है?

DU Admission 2021: जुलाई में शुरू हो सकते हैं दाखिले, इन कोर्सेज के लिए देना होगा एंट्रेंस टेस्ट

स्कूल भवनों का निर्माण पूरे जोरशोर से
एक अन्य ट्वीट में सिसोदिया ने बताया है कि बाबरपुर, करावल नगर, रोहतास नगर और गोकलपुर में नए स्कूल भवनों का निर्माण पूरे जोरशोर से चल रहा है। आज सत्येंद्र जैन जी के साथ इन स्कूलों के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। दिल्ली के हर बच्चे के लिए देश के सबसे अच्छे स्कूल बनाना यही केजरीवाल सरकार का सपना है।

बता दें कि कोरोना से बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए भले ही फिलहाल दिल्ली में स्कूल बंद हैं, लेकिन सरकारी स्कूलों की नई बिल्डिंग के निर्माण कार्य में तेजी लाने के लिए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सह शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया लगातार निर्माणाधीन बिल्डिंगों का निरीक्षण कर रहे हैं।

Delhi Crime: बेरोजगार बेटे ने पैसों के लिए माता-बाप को चाकू से गोदा, पिता की मौत

लगातार निर्माणाधीन स्कूल इमारतों का निरीक्षण कर रहे सिसोदिया
बीते सप्ताह सोमवार को डिप्टी सीएम ने पूर्वी दिल्ली के 4 सरकारी स्कूलों एसकेवी कोंडली, जीजीएसएसएस कल्याणपुरी, गवर्नमेंट कोएड स्कूल आईपी एक्सटेंशन और गवर्नमेंट को-एड सीनियर सेकेंडरी स्कूल प्रीत विहार का दौरा किया। इन स्कूलों में नई बिल्डिंग ब्लॉक्स कक्षाओं का निर्माण कार्य जोर-शोर से चल रहा है। 

वहीं बीते मंगलवार सिसोदिया ने को गीता कॉलोनी, राजगढ़ कॉलोनी, विश्वास नगर और गांधी नगर में बन रही नई सरकारी स्कूल बिल्डिंग्स के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया था। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को काम में आ रही कमियों को दूर कर जल्द से जल्द स्कूलों को तैयार करने के आदेश दिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.