Tuesday, Dec 07, 2021
-->
sisodia took a jibe at the modi said 100 crores would have already been achieved if albsnt

सिसोदिया ने मोदी सरकार पर किया तंज, कहा- 100 करोड़ का लक्ष्य पहले ही हासिल होता यदि...

  • Updated on 10/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश के लिये 21 अक्टूबर बेहद महत्वपूर्ण दिन रहा कारण इसी दिन 100 करोड़ कोरोना के टीका पूरे हुए। एक तरफ मोदी सरकार अपनी पीठ थपथपा रही है तो विरोधी दल निशाने भी साध रही है। इसी कड़ी में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आज कहा कि देश 100 करोड़ के टीके का लक्ष्य छह महीने पहले हासिल किया जा सकता था।

NCB दफ्तर में अनन्या पांडे से लंबी पूछताछ खत्म,वानखेड़े के अगले कदम पर टिकी नजर

बता दें कि आप नेता मनीष सिसोदिया ने बीजेपी नीत केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि यदि दूसरे देशों को वैक्सीन भेजने से पहले अपने देश मे लगाया जाता तो यह लक्ष्य छह महीने पहले ही प्राप्त किया जा सकता। लेकिन मोदी सरकार सिर्फ दुनिया से वाहवाही लेने के लिये कदम उठाये। जिसकी हम तीखी निंदा करते है। हालांकि उन्होंने 100 करोड़ के टीका के लक्ष्य हासिल करने पर देशवासियों को बधाई दी। इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी 100 करोड़ के टीके के लक्ष्य प्राप्त करने पर संतोष जताया। उन्होंने कहा कि आज देश एक मुकाम हासिल किया है।जिसकी जितनी तारीफ की जाए वो उतना कम है।

ममता के मंत्री का मोदी पर हमला: हजारों कारोबारी केंद्र सरकार की नीतियों के कारण पलायन कर गए

मालूम हो कि आज ही पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा कि 100 करोड़ का आंकड़ा टीकाकरण अभियान में महत्वपूर्ण पड़ाव है। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि अभी-भी हमें लापरवाही नहीं बरतनी है। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 130 करोड़ के लोगों की सामूहिक जीत है। दूसरी तरफ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने आज कोरोना पर जीत हासिल करने की दिशा में लंबी छलांग लगाया है।

     

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.