Thursday, Dec 08, 2022
-->
sitaram yechury cpim jibe bjp after prakash raj says modi should discuss jobs with youths

प्रकाश राज के बाद येचुरी भी बोले- मोदी को करनी चाहिए ‘नौकरी पर चर्चा’

  • Updated on 1/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। केंद्र की भाजपा (BJP) सरकार की नीतियों पर सवाल उठाने वाले साउथ के अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) ने पीएम नरेंद्र मोदी की 'नौकरी पर चर्चा' को आड़े हाथ लेते हुए कटाक्ष किया है कि अब तो प्रधानमंत्री को परीक्षा पर चर्चा करने से पहले डिग्री का कागज दिखाओ। इसी तर्ज पर माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने भी सवाल उठाया है।

अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ को लेकर चिदंबरम ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

#AAP की त्रिनगर सीट से जितेंद्र तोमर की पत्नी ने संभाला चुनावी मोर्चा

सीताराम येचुरी ने मंगलवार को बढ़ती बेरोजगारी पर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'नौकरी पर चर्चा' करनी चाहिए। येचुरी ने एक समाचार रिपोर्ट को उद्धृत करते हुए कहा, 'बेरोजगारी की दर आजाद भारत में सबसे बुरी अवस्था में है।'

सिब्बल ने #CAA को लेकर मोदी सरकार के गिनाए 9 झूठ, शाह को दी चुनौती

#EVM को लेकर #AAP के सौरभ भारद्वाज से भिड़ीं #BJP की शाजिया इल्मी

उन्होंने ट्वीट किया, 'मोदी को नौकरी पर चर्चा करनी चाहिए और उन्होंने नोटबंदी तथा बुरी तैयारी के साथ लागू की गई जीएसटी जैसी अपनी नीतियों के जरिए तैयार लाखों बेरोजगारों के ‘मन की बात’ सुननी चाहिए।' प्रधानमंत्री ने सोमवार को 'परीक्षा पे चर्चा’’ कार्यक्रम के दौरान छात्रों के साथ बातचीत की थी। 

दिल्ली में #BJP से गठबंधन पर #JDU नेता ने उठाए सवाल, निशाने पर नीतीश

येचुरी ने कहा, 'बेरोजगारी की दर आजाद भारत में सबसे बुरी स्थिति में है। ये 15-19 वर्ष के आयु वर्ग में 45फीसदी है। ये 20-24 वर्ष के आयु वर्ग में 37फीसदी  है। शहरी भारत में ये दर 44फीसदी है।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.