Sunday, Feb 05, 2023
-->
situation-improved-in-sarojini-nagar-market-20-cdv-sdms-deployed

सरोजिनी नगर मार्केट में सुधरे हालात, 20 सीडीवी एसडीएम ने किए तैनात

  • Updated on 12/23/2021

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। सोशल मीडिया पर सरोजिनी नगर में भीड़ व धक्का-मुक्की की वीडियो वायरल होने के बाद अब प्रशासन नींद से जग चुका है। जिसके बाद गुरूवार को मार्केट के हालात पहले से कुछ बेहतर दिखाई दिए। वहीं कोविड गाइडलाइंस का पालन करवाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा 20 सिविल डिफेंस वालंटियर्स (सीडीवी) को भी तैनात कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस के जवानों की संख्या में भी इजाफा देखने को मिला है। दुकानदारों व पुलिस ने मिल कर इंट्री गेट पर लोगों को लाइन में लगवाया व सेनेटाइज्ड करने के बाद ही मार्केट में इंट्री करने दिया। 
महिलाओं के लिए इंक्वायरी कमेटी बनाएगा एनडीएमसी : विशाखा सैलानी

कार्यकारी मजिस्ट्रेट ने भी किया मार्केट का दौरा
वहीं पूरे दिन सीडीवी भी मार्केट में लोगों को धूम-धूम कर मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग के लिए जागरूक करते दिखाई दिए। वहीं एनडीएमसी ने भी स्पेशल ड्राईव चलाकर लोगों को सोशल डिस्टेंस के बारे में समझाया। देर शाम मार्केट में कार्यकारी मजिस्टे्रट ने भी दौरा कर मार्केट के हालात का जायजा किया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिसबल भी तैनात था। सरोजिनी नगर मिनी मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक रंधावा ने बताया कि 24 दिसंबर को डीडीएमए ने वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया है ताकि जिन दुकानदारों या दुकानों में काम करने वाले लोगों ने वैक्सीन नहीं लगवाई है वो यहां मुफ्त में लगवा लें। इस दौरान डीडीएमए दुकानों पर जाकर चैक करने की किसने एक डोज लगवाई है और कितने लोगों ने दोनों डोज लगवा ली हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.