Wednesday, Mar 20, 2019

खुशखबरी! अब lease पर भी मिलेंगी स्कोडा की कारें

  • Updated on 3/4/2019

नई दिल्ली/कारदेखो.कॉम स्कोडा कार फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। कंपनी अपनी सभी कारों को लीज़ पर देने की सुविधा शुरू करने जा रही है। इसके लिए स्कोडा ने जापानी कंपनी ऑरिक्स ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ एक करार किया है। यह कंपनी स्कोडा की कारों को लीज़ पर देने में मदद करेगी। स्कोडा की रैपिड, ऑक्टाविया, सुपर्ब और कोडिएक समेत सभी कारें अब लीज़ पर भी मिलेंगी।

Skoda

शुरूआत में ये सुविधा देश के 8 शहरों दिल्ली, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बैंगलुरू, चेन्नई, कोलकाता और हैदराबाद में शुरू की जाएगी। इसके बाद स्कोडा अपने इंडिया 2.0 प्रॉजेक्ट के तहत पूरे देश में ये सुविधा शुरू कर देगी।

लीज पर मिलने वाली कारों के लिए कंपनी ने  19,856 रुपए किराया तय किया है। ग्राहक अपने निजी और कॉर्पोरेट उपयोग के लिए ये कारें लीज़ पर ले सकते हैं। लीज़ की अधिकतम सीमा 5 साल के लिए होगी। लीज़ पर मिलने वाली कारों के लिए आपको रोड टैक्स, इंश्योरेंस, मेंटेनेंस, टायर और बैट्री चेंज आदि के लिए अपनी जेब से कोई खर्चा नहीं करना पड़ेगा, ये सब कंपनी वहन करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.