Flipkart Republic Day Sale: मात्र 8,999 में मिल रहा है ये स्मार्टफोन

  • Updated on 1/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जैसे-जैसे गणतंत्र दिवस पास आ रहा है वैसे-वैसे सभी ई-कॉमर्स वेबसाइट ने ऑफर निकलने शुरु कर दिए है। ऐसे में फ्लिपकार्ट ने भी अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर से एक शानदार सेल ले कर आ गई है। इस बार फ्लिपकार्ट ने  Republic Day Sale का ऐलान किया है। जिसमें कंपनी कई सारें समानों पर छूट दे रही है। ये सभी छूट सेल के साथ ही 20 जनवरी को शुरु हो रही है।ये ईकॉमर्स वेबसाइट मेला 2019 का सबसे बड़ा मेला लगने वाला है। इस सेल में फोन ही नहीं लैपटॉप्स के साथ साथ कई सारे इलेक्ट्रिक समानों पर भारी मात्रा पर छूट दी जाएगी।  

इन Smartphones पर मिल रही हैं भारी छूट :

  • हाल ही में लॉन्च हुए Honor 10 Lite को भी इस सेल में रखा गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 17,999 रुपये है लेकिन इस सेल के अंतर्गत ये स्मार्टफोन मात्र 13,999 रुपये में दिया जाएगा। 
  • वहीं ZenFone 5Z की बात करें तो फ्लिपकार्ट की इस महा सेल में इस स्मार्टफोन की कीमतों की भी घटाया गया है। कीतम घटने के बाद इस फोन को आप  माभ 24,999 रुपये देकर अपने घर ला सकते है। हालांकि आपको बता दें कि इस फोन कीमत  32,999 रुपये में मिल रहा है।  
  •  इस सेल में Max Pro M1 को भी रखा गया है जिसकी शुरुआती कीमत 10,000 रूपये है, लेकिन इस महा सेल में यह फोन 8,999 रुपये में दिया जा रहा है।
  • Nokia 6.1 Plus इस सेल में 14,999 रुपये में ही मिलेगा।


 EMI पर भी ले सकते हैं स्मार्टफोन

फ्लिपकार्ट की इस  रिपब्लिक डे सेल में आप अगर स्मार्टफोन खरीदने के लिए  SBI का क्रेडिट कार्ड  इस्तेमाल करते हैं तो यहां पर आपको 10% का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इसके साथ ही अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए फ्लिपकार्ट ने ये ऑप्शन दिया है कि आप इस सेल से नो कॉस्ट EMI  पर भी स्मार्ट फोन खरीद सकते हैं।  

Flipkart Plus मेंबर्स को होगा फायदा

फ्लिपकार्ट की इस महा सेल में जो भी व्यक्ति Flipkart Plus मेंबर है उसे इस सेल का काफी ज्यादा और पहले फायदा होगा क्योंकि Flipkart Plus मेंबर्स के लिए ये सेल 19 जनवरी रात 8 बजे से ही शुरु कर दी जाएगी।  
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.