smriti irani attacks congress president sonia gandhi son in law robert vadra in haryana elections

हरियाणा चुनाव के मद्देनजर में स्मृति ईरानी ने राबर्ट वाड्रा पर साधा निशाना

  • Updated on 10/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बृहस्पतिवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा पर बड़ा प्रहार करते हुए कहा कि ‘‘कांग्रेस के दामाद’’ वाड्रा अब हरियाणा में अपनी राजनीतिक जमीन तलाशने में लगे हैं ताकि वह यहां भ्रष्टाचार के पैसे से गरीबों की बेशकीमती जमीनों को हड़प सकें।

यौन शोषण के आरोपी चिन्मयानंद के समर्थन में आया अखाडा परिषद

उन्होंने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव उनके लिए एक माध्यम है, जिसके द्वारा वह भ्रष्टाचार के माध्यम से अर्जित की गई संपत्ति को यहां निवेश कर सकें। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृहमंत्री अमित शाह ने अनुच्छेद 370 एवं 35 ए को निष्प्रभावी करके ऐसा काम किया है, जो पिछले 70 सालों में भी नहीं हुआ।

दिल्ली महिला आयोग ने स्पा सेंटरों में सेक्स रैकेट रोकने के लिए दिए अहम सुझाव

केंद्रीय मंत्री गुरुवार को तिगांव की अनाज मंडी में भाजपा उम्मीदवार राजेश नागर के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रही थीं। ईरानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने देश को खुशहाली की राह पर अग्रसर किया है और किसान, मजदूर, व्यापारी, दुकानदार सभी सरकार की नीतियों से लाभान्वित हो रहे है।

राज बब्बर की जगह लल्लू को मिली उत्तर प्रदेश कांग्रेस की कमान

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा शुरु की गई फसल बीमा योजना के तहत 8 लाख 60 हजार किसानों का मुआवजा दिया गया, जिनकी फसल प्राकृतिक आपदा से खराब हो गई थी। इसके अलावा किसान सम्मान योजना का लाभ भी किसानों को मिल रहा है। हरियाणा में 21 अक्टूबर को चुनाव है।

चिदंबरम, कार्ति की अग्रिम जमानत को ED ने दी हाई कोर्ट में चुनौती

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.