Sunday, Oct 17, 2021
-->
Smriti Irani came to Amethi to drink lassi Congress leader took a jibe rkdsnt

अमेठी में लस्सी पीने पहुंचीं स्मृति ईरानी के सवाल पर कांग्रेस नेता ने ली चुटकी

  • Updated on 9/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी दो दिवसीय दौरे पर अमेठी में हैं। स्मृति ईरानी की उस समय फजीहत हो गई जब यहां की एक दुकान में लस्सी पीने के लिए पहुंचीं और दुकानदार से एक सवाल पूछ लिया। दरअसल, शहर की मशहूर दुकान में ईरानी ने दुकानदार से पूछा था कि क्या गांधी परिवार से कोई उनकी दुकान पर लस्सी पीने आया था। इस पर दुकानदार ने उत्तर देते हुए कहा, हां, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी दोनों आए हैं।' इसके बाद केंद्रीय मंत्री चेहरा उतर गया और आस-पास के लोग भी मुस्कुरा दिए। 

RSS ने इंफोसिस की अलोचना करने वाले पांचजन्य के लेख से अपना पल्ला झाड़ा

स्मृति ईरानी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है। कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने अपने ट्वीट में तंज भी कसा है। वह लिखते हैं, 'मैडम ईरानी के लिए हास्यास्पद क्षण !! मंत्री ईरानी- क्या कोई गांधी परिवार से यहां लस्सी पीने आया है। दुकानदार- हां राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और भी लोग...स्मृति ने सोचती हैं कि यह देश में पहली बार हो रहा है।'

किसान महापंचायत में योगेंद्र यादव का योगी सरकार पर हमला, बोले- वो तोड़ेंगे...हम जोड़ेंगे


बता दें कि अमेठी में अशरफी लाल लस्सी कॉर्नर है, जो काफी मशहूर है। इसी दुकान पर स्मृति ईरानी ने लस्सी पी औक दुकानदार से भी बातचीत भी की। बता दें कि स्मृति ईरानी ने पिछले लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को अमेठी से हराया था। इसके बाद से वह यहां दौरा करती रही हैं। आगामी यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यहां संसदीय क्षेत्र भी भाजपा के लिए काफी अहम है। लोगों के बीच पैठ जमाने के लिए स्मृति ईरानी बीच-बीच में दौरा करती रहती है। 

महापंचायत में टिकैत बोले- देश में लगा है ‘सेल फार इंडिया’ का बोर्ड, चलाने पड़ेंगे बड़े आंदोलन

इसी कड़ी में यह दौरा है। इस दौरान स्मृति ईरानी ने कहा कि देश की आजादी के बाद से जो परिवार अमेठी से चुनकर दिल्ली गया और अपनी राजनीति को चमकाता रहा, उसने अमेठी के लोगों के लिए पीने के पानी का इंतजाम नहीं किया। अमेठी में लोगों को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और गांधी परिवार पर जमकर सियासी वार किए। 

मोदी सरकार से शिवसेना ने पूछा- आप नेहरू से इतनी नफरत क्यों करते हैं?

 

 

comments

.
.
.
.
.