Wednesday, Mar 20, 2019

स्मृति ईरानी ने मीम पोस्ट कर उड़ाया PAK का मजाक, क्लास रूम में दिखे अभिनंदन

  • Updated on 3/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मिडाया पर काफी एक्टिव रहने वाली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक पोस्ट फिर चर्चा में है। अभिनंदन और पाकिस्तान को लेकर किया गया उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। स्मृति ईरानी ने भरतीय वायु सेना (IAF) पायलट के पाकिस्तानी सेना को दिये मशहूर जवाब का एक मीम पोस्ट किया है। 

अपने पोस्ट के जरिए केंद्रीय मंत्री ने पाकिस्तान का मजाक उड़ाया है। दरअसल अपने पोस्ट से वह उस घटना को दर्शा रही हैं जब पाकिस्तानी सेने के गिरफ्त में बैठे अभिनंदन ने उनके सवालों के जवाब देने से साफ मना कर दिया था। उन्होंने पाकिस्तान की सेना के मेजर को कहा था 'मैं आपको नहीं बता सकता' (I am not supposed to tell you this)।

लोकसभा चुनाव के पास आते ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हुआ कांग्रेस सेवा दल

दरअसल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मीम पोस्ट किया है जिसमें भारतीय वायु सेना के विंग पायलट अभिनंदन वर्धमान और पाकिस्तान को दिखाया गया है। यह दोनों एक पारीक्षा केंद्र में एग्जाम देते हुए दिखाई दे रहे हैं। हरी टी-शर्ट में बैठा पाकिस्तान पिंक टी-शर्ट में बैठे अभिनंदन से एक सवाल के जवाब मांगता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#wednesdaywisdom ... 🇮🇳

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on Mar 5, 2019 at 7:11pm PST

उसके बाद अभिनंदन के रुप में दर्शाया गया कार्टून पाकिस्तान को एक पर्चा पकड़ाता है। पर्चा पाकर पाकिस्तान खुश हो जाता है लेकिन जब वह उसे खोल कर देखता है तो उसके होश उड़ जाते हैं। दरअसल, उस पर्चे में लिखा होता है 'मैं आप को नहीं बता सकता' (I am not supposed to tell you this)। इस मीम से स्मृति ईरानी ने पाकिस्तान को निशाने पर लेते हुए उनपर तंज कसा है।

मोदी सरकार ने खत्म किया 13 प्वाइंट रोस्टर, जानें इस बड़े फैसले के बार में

स्मृति के इस मीम पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। लोगों ने उनके पोस्ट की सराहना करते हुए कहा कि 'मैम अच्छा मजाक है', पोस्ट होने के बाद से स्मृति का यह मीम अब काफी वायरल हो रहा है। एक तरफ जहां लोग अपने हीरो अभिनंदन पर गर्व महसूस कर रहे हैं तो दूसरी तरफ लोग स्मृति के पोस्ट को शेयर कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.