Sunday, Apr 18, 2021
-->
smriti irani rally in howrah today west bengal assembly elections 2021 sohsnt

बंगाल: जनता 'जय श्रीराम' के नारे का अपमान करने वालों का कभी समर्थन नहीं करेगी- स्मृति ईरानी

  • Updated on 1/31/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव की तारीखों के नजदीक आते ही सियासी हलचल तेज हो गई है। राज्य में टीएमसी और भाजपा के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी अपने चरम पर है। ऐसे में राज्य के हर घर तक अपनी पहुंच सुनिश्चित करने के लिए भाजपा ने रैली और जनसभाओं को तेज कर दिया है। इसी क्रम में आज यानी 31 जनवरी को केंद्रीय मंत्र स्मृति ईरानी (Smriti Irani) अपने दो दिवसीय कार्यक्रम के दौरान बंगाल में रैली और जनसभाओं को संबोधित कर रही हैं।  

राकेश टिकैत को पश्चिम यूपी से समर्थन जुटाने में मिली कामयाबी, किसान नेताओं ने किया अनशन

रैली में स्मृति ईरानी ने कही ये बात
रैली को संबोधित करते स्मृति ईरानी ने कहा, 'प्रदेश की जनता उस राजनीतिक दल का कभी समर्थन नहीं कर सकती जो अपनो को अपनो से लड़ाता है, केंद्र की सरकार से मात्र अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए बैर रखता है और जय श्रीराम के नारे को भी अपमानित करता है। उस दल में कोई राष्ट्रभक्त एक मिनट भी नहीं ठहर सकता।'

PM मोदी के तिरंगे का अपमान वाले बयान पर किसान नेता राकेश टिकैत ने किया पलटवार

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का दो दिवसीय दौरा रद्द
राज्य में चुनाव से पहले बीजेपी की रणनीति का जायजा लेने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का दो दिवसीय दौरा था, लेकिन देश की राजधानी दिल्ली के लुटियंस जोन स्थित इजरायली दूतावास से महज कूछ दूरी पर हुए बम ब्लास्ट के बाद उन्होंने अपना दौरा रद्द कर दिया। अब उनकी जगह स्मृति ईरानी दो दिवसीय दौरे की कि जिम्मेदारी मिली है। ऐसे में शाह दुमुर्जला में वर्चुअल रूप से मौजूद रहेंगे। 

किसान आंदोलन : खाप पंचायतों के फैसले के बाद भाजपा-जजपा नेताओं की बढ़ी मुश्किलें

टीएमसी को एक और बड़ा झटका
वहीं दूसरी ओर बंगाल में इस बार चुनाव से पहले ही सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की मुश्किलें लगतार बढ़ती जा रही है। टीएमसी को बीते शनिवार बार एक बड़ा झटका लगा है। हाल में मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले दिग्गज नेता राजीब बनर्जी समेत दो अन्य वरिष्ठ नेता (कुल 6 नेता) दिल्ली जाकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से शाम में मुलाकात कर अनौपचारिक रूप में भाजपा में शामिल हो गए। शाह ने अपने घर पर तृणमूल नेताओं का पार्टी में स्वागत किया।

बीजेपी के खिलाफ हल्लाबोल! खाफ पंचायतों ने सुनाया फरमान,कहा- करेंगे सत्ताधारी पार्टी का बहिष्कार

तृणमूल के इन नेताओं ने ज्वाइन की बीजेपी
पूर्व मंत्री राजीब बनर्जी के साथ जिन तृणमूल नेताओं ने शनिवार को दिल्ली जाकर शाह से मुलाकात की उनमें बी.सी.सी.आई. के पूर्व अध्यक्ष दिवंगत जगमोहन डालमिया के बेटी व तृणमूल विधायक वैशाली डालमिया, हुगली के उत्तरपारा से विधायक प्रबीर घोषाल तथा हावड़ा नगर निगम के पूर्व मेयर रथीन चक्रवर्ती शामिल हैं। इनके साथ नदिया के शांतिपुर से पूर्व तृणमूल विधायक पार्त सारथी चट्टोपाध्यास व तृणमूल के बागी नेता एवं बंगला अभिनेता रुद्रीनाल घोष भी साथ में थे

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.