Friday, Apr 03, 2020
snowfall and rain in shimla make the weather pleasant watch video

हिमाचल: शिमला में बर्फबारी और बारिश से मौसम हुआ सुहावना, देखें वीडियो

  • Updated on 2/29/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के शिमला (Shimla) जिले के नरकंडा में भारी बर्फबारी और बारिश की वजह से मौसम सुहावना हो गया है। पर्यटकों की भारी भीड़ इन दिनों हिमाचल की वादियों में बर्फ का आनंद ले रही है। साथ ही बर्फ के बने इग्लू भी सैलानियों के आकर्षण का मुख्य केंद्र बने हुए हैं। 

बीजेपी नेता शांता कुमार ने शाहीन बाग को लेकर केंद्र और दिल्ली सरकार से जताई नाराजगी

मौसम विभाग द्वारा जारी किए गया अलर्ट
शिमला में मौसम विभाग द्वारा जारी किए गए अलर्ट के मुताबिक सुबह से ही बारिश शुरू हो गई। कुफरी में बारिश के बाद बर्फबारी भी हुई। इस दौरान शिमला से नारकंडा एनएच 5 पर आवाजाही बंद हो गई है। विशेषज्ञों ने रविवार को भी बारिश और बर्फबारी को लेकर अलर्ट जारी किया है। हालांकि सोलन जिला में ओलावृष्टि के चलते फसलों के नुकसान होने की खबर है।

हिमाचल: विपिन सिंह परमार सर्वसम्मति से चुने गए विधानसभा के 17वें अध्यक्ष

शुक्रवार को भी जारी की थी बारिश की चेतावनी
शिमला में बर्फबारी होने से ठंड बढ़ गई है। मौसम विशेषज्ञों ने आज बारिश और बर्फबारी का अलर्ट जारी किया था। हालांकि विशेषज्ञों ने शुक्रवार को भी बारिश की चेतावनी जारी की थी। लेकिन शुक्रवार को बारिश नहीं हुई सिर्फ बादल छाए रहे। विभाग ने आज जनजातीय जिला किन्नौर, लाहुल-स्पीति व कुल्लू जिले को छोड़कर बारिश और बर्फबारी के संकेत दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.