Saturday, Oct 01, 2022
-->
so-far-60-people-have-been-questioned-in-the-jnu-clash-case

जेएनयू झड़प मामले में अब तक 60 लोगों से हुई पूछताछ

  • Updated on 5/1/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी(जेएनयू) में 10 अप्रैल को कावेरी छात्रावास में रामनवमी के दिन नॉनवेज खाने को लेकर दो छात्र गुटों में हुई झड़प मामले में अब तक 60 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। पुलिस ने इस मामले में अभी किसी को भी हिरासत में नहीं लिया है। जिन 60 लोगों का बयान लिया गया है उनमें अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, वामपंथी समूह के छात्रों समेत वह मीट वेंडर भी शामिल है।

यूजीसी नेट परीक्षा दिस. 2021 और जून 2022 के लिए आवेदन शुरू

सोशल मीडिया पर डाले गए वीडियोज हो रहा है एनालिसिस 
जिसे कथित तौर पर छात्रों के एक समूह द्वारा भगा दिया गया था। मामले में जांचकर्ता ने कहा पुलिस सोशल मीडिया पर डाले गए वीडियोज का एनालिसिस कर रही है। जिस जगह पर यह घटना हुई वहां सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था। जिसके कारण हमें सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल सकी है। हालांकि घटना के दौरान मौजूद छात्रों द्वारा लिए गए वीडियोज को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। बता दें इस मामले में स्थानीय पुलिस थाने में दो एफआईआर दर्ज कराई गईं थीं। इस घटना में तकरीबन 20 छात्र घायल हुए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.