Saturday, Jan 22, 2022
-->
some bollywood stars for whom friendship comes before films  friendship day anjsnt

Friendship day: बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारे जिनके लिए फिल्मों से पहले आती है दोस्ती

  • Updated on 7/31/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दोस्ती एक ऐसा शब्द है जहां पर विश्वास पर सब कायम है। कुछ लोगों का मानना है कि बॉलीवुड सितारों में कभी दोस्ती नहीं हो सकती हैं क्योंकि एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में ये लोग दोस्ती का मतलब ही भूल चुके हैं लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके लिए दोस्ती फिल्मों से पहले आती है। 

रणवीर और अर्जुन कपूर

रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर के बीच का याराना ऐसा है जो कभी भी कैमरे पर भी दिख जाता है। इन दोनों ने एक साथ फिल्म गुड़े की थी जिसके  बाद से इनकी दोस्ती काफी पक्की हो गई है।

ALTBalaji के सीईओ ने कहा- शहर की अपेक्षा ग्रामीण भारत में हैं अधिक उपयोगकर्ता

करण जौहर और शाहरूख


बॉलीवुड के किंग खान और शाहरूख खान के बीच की दोस्ती काफी पुरानी है और अभी तक चल रही है। जब बात दोस्ती की आती है तो किंग खान दोस्ती के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। जितना शाहरूख खान को काम से प्यार है उतना ही अपनी दोस्ती से लगाव भी है।

JDU नेता सुशांत केस में दिया बड़ा बयान, कहा- विष कन्या रिया ने Sushant की ले ली जान!

अजय देवगन और तब्बू


कई सारी फिल्मों में एक साथ काम करने वाले अजय देवगन और तब्बू की यारी सबसे न्यारी है। फिल्म हो या असल जिंदगी दोनों में ही अजय देवगन अपनी दोस्ती निभाते नजर आते हैं। कई बार तो अजय ने तब्बू के सिंगल रहने पर भी मजाक किया। ऐसा कह सकते हैं अजय और तब्बू बेस्ट फ्रेंड की तरह हैं।

ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन


ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन की दोस्ती काफी गहरी थी। दोनों जिगरी यार ही नहीं भाई की तरह रहते थे। ऋषि कपूर की मौत की खबर भी अमिताभ बच्चन ने ट्वीट के जरिए दी थी।इतना ही नहीं ऋषि कूपर के चले जाने के बाद उन्होंने चिंटू के लिए एक ब्लॉग भी लिखा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.