Friday, Sep 30, 2022
-->
sona-mohapatra-threatened-for-singing-sufi-song-in-short-dress

छोटे कपड़े में सूफी गाना गाने पर सोना मोहापात्रा से खफा हुए लोग, दी ये धमकी

  • Updated on 5/1/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमीर खुसरो पर एक गाना गाने के बाद मशहूर सिंगर सोना मोहापात्रा को एक संगठन द्वारा धमकी मिली है। ये धमकी संगठन द्वारा सोना के गाना गाने के दौरान पहने गए छोटे कपड़ों पर आपत्ति जताते हुए दी गई है। धमकी मिलने के बाद सोना ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। 

सोना के मुताबिक उन्हें उनके लेटेस्ट ट्रैक 'तोरी सूरत' के लिए मदारिया सूफी फाउंडेशन की ओर से लगातार धमकियां दी जा रही हैं। इन धमकियों में उन्हें इस गाने को हर प्लेटफॉर्म से हटाने की हिदायत दी गई है। मदारिया सूफी फाउंडेशन का कहना है कि यह वीडियो वलगर है और इससे सांप्रदायिक दंगे हो सकते हैं।

राखी सावंत ने कास्टिंग काउच पर दी बेबाक राय, कहा सब अपनी मर्जी से होता है...

जहां एक तरफ सोना मोहापात्रा को इस मामले में बॉलीवुड इंटस्ट्री से किसी भी तरह का सपोर्ट नहीं मिला है, वहीं दूसरी तरफ जावेद अख्तर उनके सपोर्ट में सामने आए हैं। उन्होंने उन प्रतिक्रियावादी संगठनों की निंदा की है जो कि सोना मोहापात्रा के लेटेस्ट वीडियो 'तोरी सूरत' का विरोध कर रहे हैं।

उन्होंने लिखा कि इस वीडियो का विरोध कर रहे मुल्लाओं को पता होना चाहिए कि अमीर खुसरो भारत के हर नागरिक से जुड़े हैं। वह आपकी जागीर नही हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.