Tuesday, Apr 07, 2020
sonakshi sinha got angry on indigo

ट्रैवल बैग के टूटने पर IndiGo पर भड़कीं सोनाक्षी सिन्हा, यूजर्स ने कहा- अगली बार असली खरीदना

  • Updated on 11/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया (Social media) पर काफी एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस  सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi sinha) के साथ हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो इंडिगो एयरलाइन्स को खरी खोटी सुनाती हुई नजर आ रही हैं।

 ऐसा क्या है वीडियो 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा कह रही हैं कि  एयरलाइन्स के स्टाफ ने उनके ट्रैवल बैग को डैमेज कर दिया। वीडियो में सोनाक्षी कह रही हैं- 'मैं इंडिगो के साथ ट्रैवल कर रही हूं, मैं एक परफेक्ट बैग के साथ आई थी लेकिन जब ये बैग मेरे पास आया तो इसका पहला और दूसरा हैंडल पूरी तरह टूटा हुआ था। बैग के पहिए पूरी तरह से ऑफ हैं. इंडिगो आपका धन्यवाद।'

मलाइका अरोड़ा जैसी ड्रेस पहनने पर सोनाक्षी सिन्हा हुईं ट्रोल, यूजर्स ने कहा- Copy cat

सोनाक्षी सिन्हा के इस ट्वीट पर इंडिगो की तरह से भी जवाब आया कि सोनाक्षी, 'हमारी टीम से कनेक्ट करने के लिए शुक्रिया। हमें आपके बैग के लिए खेद है, इस मामले को हमने अपनी हैंडलिंग टीम के सामने रखा है। आपके फ्यूचर प्रोजेक्ट्स के लिए हमारी ओर से शुभकामनाएं। हमें आपका फिर से इंतजार रहेगा- सिद्धि'

बॉडी को लेकर आए कमेंट से सोनाक्षी सिन्हा नाराज, Video शेयर कर यूजर्स के मुंह पर मारा तमाचा

वहीं आपको बता दें कि हाल ही में हमेशा से अपने वजन और बॉडी के लिए ट्रोलर्स का शिकार हो चुकी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi sinha) ने उन सभी यूजर्स (Users) को जवाब देते हुए एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो उन यूजर्स के कमेंट्स और मैसेज को पढ़कर बता रही थी जो उन्हें हमेशा आते रहते हैं। 

ये हैं सोनाक्षी के अपकमिंग प्रोजेक्ट
अगर सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्ह ही फिल्म 'दबंग 3' (dabangg-3) में नजर आएंगी।दबंग 3  को  सलमान (Salman khan) के भाई अरबाज खान (arbaaz khan) ही प्रोड्यूस किया है और इसे डायरेक्ट प्रभु देवा ने किया है। वहीं इसी साल सलमान की और भी फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिसे लेकर वे चर्चाओं में बने हुए हैं। खबर आई थी कि सलमान ने अपनी आगमी फिल्म ‘किक 2’ की रिलीज डेट को बदलने का मन बनाया था। कुछ दिन पहले ‘किक 2’ के डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने ट्वीट कर बताया था कि फिल्म 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.