Saturday, Jul 20, 2019

खानदानी शफाखाना में महिला Sexologist का रोल निभाने को लेकर ट्रोल हुईं सोनाक्षी सिन्हा

  • Updated on 7/12/2019

​​​​​नई दिल्ली/ टीमडिजिटल। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) अपनी आगामी फिल्म 'खानदानी शफाखाना' (Khandani Shafakhana) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई  हैं। ऐसे में  इस फिल्म में उनके रोल के लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

बता दें कि सोनाक्षी की ये फिल्म 'खानदानी शफाखाना' सेक्स क्लीनिक चलाने वाली महिला की कहानी से जुड़ी हई है। जिसके कारण ये फिल्म इस समाज के लिए सेक्स को लेकर बने रूढ़िवादी सोच को बदल सकती है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धारा 420, 406 के तहत धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

वहीं हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। वहीं आपको बता दें फिल्म का पहला गाना ''कोका'' (koka) रिलीज हो गया है।गाने के लिरिक्स तनिष्क बागची और Mellow D ने लिखे हैं, जबकि 'कोका' सॉन्ग के रैप लिरिक्स खुद बादशाह ने ही लिखे हैं। इस सॉन्ग में सिंगर बादशाह के साथ सोनाक्षी का भी स्वैग देखने को मिल रहा है। गाने को मशहूर सिंगर जसबीर जस्सी के फेमस एलबम सॉन्ग 'कोका तेरा कुछ कुछ कहंदा नी कोका' गाने को रिक्रेएट किया गया है। 

फिल्म 'खानदानी शफाखाना' के बारे में जानकारी
बता दें कि फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल प्ले करते हुए दिखेंगी। इस फिल्म में रैपर बादशाह भी दिखाई देंगे। इस फिल्म को शिल्पी दासगुप्ता डायरेक्ट कर रही हैं,जबकि प्रोड्यूस भूषण कुमार कर रहे हैं। यह फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। वहीं प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सोनाक्षी को उनकी फिल्म को लिए बधाई देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म की पोस्टर भी शेयर किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.