Tuesday, Dec 07, 2021
-->
sonali phogat case congress surjewala ask are the employees of haryana a bjp servant rkdsnt

सोनाली फोगाट मामले पर कांग्रेस ने पूछा- क्या हरियाणा के कर्मचारी BJP के नौकर हैं?

  • Updated on 6/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा नेत्री व टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने एक सरकारी कर्मचारी को थप्पड़ और चप्पल से पीटने का मामला अब सियासी गलियारों में भी गूंजने लगा है। इसको लेकर कांग्रेस ने हरियाणा में भाजपा सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने हरियाणा की खट्टर सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा है कि क्या हरियाणा के कर्मचारी भाजपा के नौकर हैं?

 AAP सांसद बोले- BJP की पूरी ताकत मुकदमा-मुकदमा खेलने में ही निपट जाएगी

BJP नेत्री सोनाली फोगाट ने सरकारी कर्मचारी को चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल

बकौल सुरजेवाला, खट्टर साहेब, क्या हरियाणा के कर्मचारी आपके नेताओं से अपमानित हो थप्पड़-चप्पल खाने के लिए हैं? क्या हरियाणा के कर्मचारी भाजपा के नौकर हैं? क्या कर्मचारी जानवर हैं? कार्यवाही कब करेंगे? जान लें, हरियाणा की जनता आपको माफ़ नही करेगी।'

कोरोना मरीजों के इलाज को लेकर केजरीवाल ने प्राइवेट अस्पतालों को चेताया

इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने किसानों के मुद्दे पर भी भाजपा सरकार को घेरने की कोशिश की है। अपने ट्वीट में सुरजेवाला लिखते हैं, ‘किसान व धान’ की दुश्मन बनी खट्टर सरकार। राईस शूट नीति - ‘तालिबानी फरमान’! मुख्यमंत्री खट्टर का व्यवहार ‘स्वेच्छाचारी तानाशाह’ का, ‘लोकतांत्रिक मुखिया’ का नहीं! हरियाणा के इतिहास में खट्टर सरकार सबसे बड़ी ‘किसान व धान विरोधी’ सरकार साबित हुई है।' इसके साथ ही पार्टी ने अपना बयान शेयर किया है। 

 भाजपा सरकार और सतपाल महाराज को नैनीताल हाइकोर्ट ने जारी किया नोटिस

बता दें कि सोनाली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोनाली ने हिसार के बालसमंद में मार्केट कमेटी के कर्मी को थप्पड़ मारा है। सोनाली फोगाट के 2 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में सोनाली फोगाट कर्मचारी को थप्पड़ मार रही हैं, जबकि दूसरे वीडियो में वे चप्पल से कर्मचारी को पीट रही हैं। 

UPSC ने किया सिविल्स परीक्षाओं की तारीख का ऐलान, जानिए कब होंगे प्री-मेन्स एग्जाम

अभी साफ नहीं हुआ है कि सोनाली फोगाट ने कर्मचारी को क्यों पीटा। लेकिन वीडियो में सोनाली कहती नजर आ रही हैं कि तेरी हिम्मत कैसे हुई इस तरह से बोलने की। क्या तेरे घर में मां-बहन नहीं हैं? कहा जा रहा है कि विवाद मार्केट में एक शेड बनाने को लेकर पैदा हुआ था। सोनाली किसानों के मुद्दा लेकर कर्मचारी के पास गई थीं, जिसके बाद विवाद बढ़ता चला गया। दोनों पक्षों के बीच में आरोप-प्रत्यारोप का दौर बाद में मारपीट पर आ गया। अभ पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.