Saturday, Jan 25, 2020
sonbhadra case up news priyanka gandhi

सोनभद्र: प्रियंका गांधी एक बार फिर जाएंगी पीड़ितों से मिलने

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (priyanka Gandhi) मंगलवार, 13 अगस्त को एक बार फिर उम्भा गांव का रुख करने जा रही है। पिछली बार तो उन्हें स्थानीय प्रशासन ने सोनभद्र की सीमा पर ही हिरासत में ले लिया था, जिसके चलते वे पीड़ित परिवारों के घर तक पहुंच नहीं पाई थीं।

कश्मीर: CM अमरिंदर सिंह ने कश्मीरी छात्रों के साथ मनाई ईद, कहा हमें अपना परिवार समझे

सोनभद्र के उम्भा गांव में पिछले महीने जमीन विवाद पर 10 गोंड आदिवासियों की हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पीड़ित परिवारों से मिलने गईं तो रास्ते में ही प्रशासन ने उन्हें हिरासत में लेकर चुनार के किले में रातभर रखा था। अगली सुबह आदिवासी समुदाय के लोगों ने प्रियंका से चुनार के किले में ही मुलाकात की थी। 

kashmir: राज्यपाल मलिक का हिंसा वाले बयान पर राहुल को जबाव, कहा भेज रहा हूं विमान आएं सच जानें

बता दें कि इस पूरे मामले में प्रियंका के दौरे के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी पीड़ितों  से मुलाकात की थी और उन्हें मुआवजा देने का ऐलान किया था। गौरतलब हो कि इस पूरे मामले पर जांच के बाद योगी सरकार ने इसके लिए कांग्रेस और सपा नेताओं को जिम्मेदार ठहराया था

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.