Monday, Nov 28, 2022
-->
sonia-gandhi-offers-prayers-at-a-temple-in-mysuru-on-the-occasion-of-vijaya-dashami

सोनिया गांधी ने विजय दशमी के मौके पर मैसुरू के मंदिर में की पूजा अर्चना

  • Updated on 10/5/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने विजय दशमी के मौके पर बुधवार को एच.डी. कोटे विधानसभा क्षेत्र के एक मंदिर में बुधवार को पूजा अर्चना की। कर्नाटक में चल रही पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के लिए सोमवार दोपहर मैसुरु पहुंचीं गांधी यहां एक निजी रिसॉर्ट में रह रही हैं। ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को फिलहाल आयुध पूजा और विजय दशमी (मंगलवार और बुधवार) के लिए दो दिन का विराम दिया गया है। 

निर्वाचन आयोग को भी आदर्श आचार संहिता की जरूरत : कपिल सिब्बल

  •  

अब संघ को भी सताने लगी गरीबी व बेरोजगारी की चिंता, कांग्रेस ने कसा तंज

एआईसीसी महासचिव और कर्नाटक में पार्टी मामलों के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने तस्वीरों के साथ एक ट्वीट में कहा, 'श्रीमती सोनिया गांधी ने आज कर्नाटक के एच.डी. कोटे विधानसभा क्षेत्र के बेगुर गांव के भीमनाकोली मंदिर में दशहरा के अवसर पर पूजा अर्चना की। सरल, शांत और गंभीर - राजनीति से दूर और विजयदशमी की सच्ची भावना के साथ दशहरा 2022।’’ 

उपराज्यपाल के आदेश पर केजरीवाल बोले- मैं फ्री बिजली किसी हालत में रुकने नहीं दूंगा

सोनिया दो दिन के विराम के बाद बृहस्पतिवार को शुरू हो रही ‘‘भारत जोड़ो यात्रा’’ में सुबह हिस्सा लेंगी। सोनिया गांधी ने पिछले दिनों में हुए चुनावों में स्वास्थ्य कारणों से पार्टी के लिए प्रचार नहीं किया था। काफी समय के बाद गांधी पार्टी के सार्वजनिक कार्यक्रम में भाग लेंगी, जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता हिस्सा ले रहे हैं।      


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.