Sonia gandi attack on BJP vendetta politics Congress Party Meeting

'गांधी-पटेल के विचारों को गलत तरीके से उपयोग कर खतरनाक एजेंडे पर काम कर रही केंद्र सरकार'

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस (Congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की अगुवाई में बुलाई गई पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक (Meeting) में सोनिया गांधी ने केंद्र सरकार पर तीखे प्रहार किए हैं। उन्होंने कहा है कि देश की आर्थिक हालत लगातार खराब हो रही है और सरकार प्रतिशोध की राजनीति (vendetta politics) कर लचर होती अर्थव्यवस्था से लोगों का ध्यान हटाने में लगी है। 

सोनिया गांधी ने पार्टी के नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लोकतंत्र खतरे में है। जनादेश का गलत तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा है। महात्मा गांधी, पटेल और बाबा साहेब अंबेडकर जैसे दिग्गजों की छवि को खराब करते हुए केंद्र सरकार पर अपने खतरनाक एजेंडे पर काम कर रही है। 

सोनिया गांधी दिल्ली कांग्रेस के 4 पूर्व अध्यक्षों से मिलीं, अहम मुद्दों पर चर्चा

बैठक में कांग्रेस के ये वरिष्ठ नेता भी मौजूद 
इस बैठक में पार्टी महासचिवों, प्रदेश अध्यक्षों, पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को बुलाया गया है। वहीं इस बैठक में सोनिया के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, पार्टी के वरिष्ठ नेता एके एंटनी, अहमद पटेल, गुलाम नबी आजाद, मल्लिकार्जुन खडग़े, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तथा पार्टी के कई महासचिव-प्रदेश प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष और विधायक दल के नेता शामिल हैं।  

ग्वालियर: सिंधिया के समर्थन में सोनिया गांधी से अपील, पोस्टर लगाकर दिया ये संदेश

इन मुद्दों पर भी होगी चर्चा
इस बैठक में महात्मा गांधी की 150वीं जयंती से जुड़े आयोजनों, सदस्यता अभियान, पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम के साथ विभिन्न राजनीतिक मुद्दों पर मंथन होना है। इस बैठक में महाराष्ट्र, हरियाणा और झारखंड विधानसभा चुनाव के बारे में भी चर्चा होगी। सोनिया गांधी के अंतरिम अध्यक्ष बनने के बाद उनकी अगुवाई में ये पहली बैठक है।  
 

comments

.
.
.
.
.