Friday, Jun 18, 2021
-->
sonia-gave-her-best-wishes-on-vijayadashami-said-truth-always-wins-over-untruth-albsnt

विजयादशमी पर सोनिया ने दी शुभकामनाएं,कहा- असत्य पर सत्य की होती हमेशा जीत

  • Updated on 10/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विजयादशमी के अवसर पर कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने इशारों में ही पीएम नरेंद्र मोदी पर भी प्रहार किया है। सोनिया ने अपने संदेश में कहा है कि विजयादशमी हस सबको बुराई पर अच्छाई की जीत की याद दिलाता है। उन्होंने कहा कि विजयादशमी के इस संदेश को भी नहीं भूलना चाहिये कि जनता ही सर्वोपरी है। किसी भी शासक को सत्ता का घमंड,झूठ बोलने और वायदे तोड़ने से बचना चाहिये।

चीन को लेकर राहुल गांधी RSS पर भड़के, बोले- सच जानते हैं भागवत, लेकिन...

वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी देशवासियों को विजयादशमी की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि हस सबको नहीं भूलना चाहिये कि हमेशा सत्य की ही जीत होती है। सोनिया ने अपने संदेश में इस बात का भी जिक्र किया कि  अन्याय पर न्याय, असत्य पर सत्य और अहंकार पर विवेक के विजय का सूचक दशहरा, नौ दिनों की उपासना के बाद एक नए संकल्प का भी समय होता है।

दरभंगा में नीतीश ने कहा- मिथिला के विकास के लिये हमारी सरकार वचनबद्ध

बता दें कि कांग्रेस ने एक बयान जारी करके सोनिया गांधी के शुभकामना संदेश को जारी किया है। वहीं सोनिया ने कोरोना काल में लोगों से सावधानियां भी बरतने का पुरजोर आग्रह किया है। उन्होंने अपने संदेश में कहा कि कोरोना काल में दशहरा त्योहार मनाया जा रहा है। इसलिये कोरोना महामारी से हम सबको बचना है। वहीं संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रंदीप सुरजेवाला और प्रियंका गांधी वाड्रा ने बी लोगों को दशहरे की शुभकामनाएं दीं। 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.