Sunday, Jun 13, 2021
-->
sonu nigam came to support actress kangana on her mahesh bhatt comment  sobhnt

महेश भट्ट के चप्पल फेंकने वाले बयान पर कंगना के साथ आए सोनू, बोले- कोई ऐसे ही आरोप नहीं लगाता

  • Updated on 7/26/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत के मौत ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ एक बहस शुरु कर दी है। जिसमें कुछ लोग एक साइड तो कुछ लोग दूसरी साइड खड़े है। इस बहस में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना सबसे ज्यादा मुखर होकर कई बड़ी हस्तियों को खरी-खोटी सुना रही है। हाल में कंगना ने फिल्म डायरेक्टर मुकेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि एक बार उनकी फिल्म के लिए मना करने पर उन्होंने उनकी तरह अपनी चप्पल फेंकी थी। 

'दिल बेचारा' देखने के बाद ऐसी हुई सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता की हालत, कहा- एक आखिरी बार...

सोनू निगम ने दिया साथ 
कंगना अब अकेली नहीं हैं महेश भट्ट के खिलाफ कंगना के साथ बॉलीवुड के ही मशहूर सिंगर सोनू निगम भी साथ आ गए हैं। उन्होंने कंगना के महेश भट्ट पर लगाए गए आरोपों को समर्थन किया है और कहा है कि हो सकता है ऐसा हो क्योंकि कोई किसी के खिलाफ बेवजह कुछ नहीं बोलता है।  

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

वह क्लेरिटी ऑफ माइंड हैं
बता दें इसके अलावा सोनू ने कंगना के तारीफ करते हुए कहा है कि कंगना बहुत ही 'क्लेरिटी ऑफ माइंड' हैं। अगर वह बोल रही हैं तो सच ही बोल रही होंगी। कोई बेवजह तो किसी के खिलाफ इतनी बड़ी कहानी नहीं बनाएगा। मै उनकी बात से सहमत हूं।  

कोरोना काल में आगे आए ऋतिक रोशन,100 बॉलीवुड Dancer के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

बोले मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ
हालांकि सोनू ने यह भी कहा है कि वह भी 25-30 सालों से इंडस्ट्री में हैं मगर उन्हें इस तरह का कोई अनुभव नहीं है। वह  कहते हैं मगर इसका मतलब यह नहीं है कि कंगना के साथ ऐसा नहीं हुआ होगा। वह बोल रही हैं तो हमें सच मानना चाहिए। मैं उनकी बात पर विश्वास करता हूं। वह कोई कहांनियां तो बनाएंगी नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.