सोनू की सूजी आंखों और ऑक्सीजन मास्क लगी तस्वीरों से घबरा गए फैन्स, जानिए क्या है माजरा

  • Updated on 2/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उनकी दो तस्वीरें सामने आई जिसमें एक तस्वीर में उनकी आंखें सूजी हुई लग रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में सोनू ऑक्सीजन मास्क लगाए दिख रहे हैं। इस फोटो के वायरल होते ही लोगों में खलबली मच गई।

रिलीज से पहले हिट हुई रणवीर की गली बॉय, सभी shows हुए Housefull

तस्वीरें देखकर आपको लगेगा की सोनू की सेहत कुछ ठीक नहीं है और इसके चलते वो अस्पताल में भर्ती हैं। कई फैन्स तो उनकी ये तस्वीर देखकर घबरा गए। लेकिन घबराने की बात नहीं है। आएये जानते क्या है इन तस्वीरों का सच...

दरअसल में कुछ दिन पहले सोनू एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ओडिशा गए थे। ओडिशा के जैपुर में कॉन्सर्ट में शामिल हुए सोनू ने सीफूड खाया जिसके बाद से उन्हें एलर्जी हो गई। मुंबई वापस आने के बाद उनकी एलर्जी बढ़ गई और आंखों में सूजन आ गई।

ऑस्कर की लाइब्रेरी का हिस्सा बनेगी फिल्म 'एक लड़की को देखा...' की स्क्रिप्ट

सोनू ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि अब जब में जैपुर ओडिशा कॉन्सर्ट से लौट रहा हूं तो आप सबसे पिछले दिन की एक घटना शेयर रहा हूं। हम सभी के लिए एक नसीहत है कि किसी बी तरह की एलर्जी को हल्के में नहीं लेना चाहिए, मेरे केस में ये सी फूड है। नानवटी अस्पताल नजदीक था वरना ये ऐर भी गंभीर हो सकता था, आप सब भी इसका ध्यान रखें और सेहतमंद रहें। 

इस सूजन का इलाज कराने के लिए ही सोनू नानावती हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस और दोस्तों से शेयर की है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.