Monday, Sep 27, 2021
-->
sonu sood bollywood actor target income tax department after meeting kejriwal rkdsnt

केजरीवाल से मुलाकात के बाद सोनू सूद आयकर विभाग के निशाने पर आए

  • Updated on 9/16/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना संकट में लोगों के दुखों में काम आने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अब आयकर विभाग के निशाने पर आ गए हैं। खास बात यह है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद सोनू सूद पर संकट के बादल छा गए हैं। बता दें कि हाल ही में सोनू सूद ने केजरीवाल सरकार के कार्यक्रम में मेंटोर बनने और शिक्षा कार्यक्रम को बढ़ावा देने लिए हामी भरी थी। इस दौरान उन्होंने केजरीवाल सरकार की कामों की तारीफ की थी। 

‘बैड बैंक’ के लिए मोदी कैबिनेट ने सरकारी गारंटी के प्रस्ताव को दी मंजूरी

आधिकारिक सूत्रों ने कहना है कि आयकर विभाग के अधिकारी कथित कर चोरी की जांच के सिलसिले में बुधवार को मुंबई व कुछ अन्य स्थानों पर सोनू सूद से संबद्ध परिसरों में पहुंचे। यहां उन्होंने सोनू के आयकर दस्तावेजों का सर्वे किया और कई चीजों को जब्त भी कर ले गए। अभी तक आयकर विभाग ने इस रेड्स पर कुछ नहीं कहा है। गौरतलब है कि सोनू सूद केजरीवाल से पहले बहुत से राजनेताओं से मुलाकात कर चुके थे। लेकिन केजरीवाल से मुलाकात के बाद उनपर संकट के बादल छा गए। 

स्मृति ईरानी अमेठी में करेंगी राष्ट्रीय अंडर-23 कुश्ती चैंपियनशिप का उद्घाटन 

इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोनू सूद के बचाव में उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि सोनू सूद के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं, जिन्हें मुश्किल घड़ी में इस अभिनेता का सहयोग मिला था।

कृषि कानूनों को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने बादल परिवार पर साधा निशाना 

केजरीवाल ने सूद के समर्थन में उतरते हुए ट्वीट में कहा, ‘‘ सच्चाई की राह पर लाखों मुश्किलें हैं, लेकिन सच्चाई की हमेशा जीत होती है। सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है।  सोनू जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं, जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था।’’ 

Air India के विनिवेश के लिए बोली लगाने वालों में टाटा संस भी शामिल


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.