Tuesday, Dec 07, 2021
-->
sonu sood bollywood promise to punjabis praise of punjab cm captain amarinder rkdsnt

CM कैप्टन अमरिंदर की तारीफ से उत्साहित अभिनेता सोनू सूद ने भी किया पंजाबियों से ये वादा

  • Updated on 5/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों तन-मन और धन से प्रवासी मजदूरों की मदद में जुटे हैं। इसको लेकर उन्हें सभी ओर से तारीफ मिल रही हैं। इसके साथ ही सोनू सूद के हौसलें भी बुलंद होते जा रहे हैं। इसको लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर  सिंह ने भी सोनू की भूरी-भूरी तारीफ की है। 

जस्टिस काटजू बोले- जनता त्राहि-त्राहि चिल्ला रही है, मगर इस सरकार पर जूं नहीं रेंग रही

लद्दाख सीमा पर चीन के तेवर को लेकर प्रशांत भूषण ने RSS चीफ भागवत पर किया कटाक्ष

अपने ट्वीट में सीएम अमरिंदर ने लिखा है, 'मैं बेहद गर्व महसूस करता हूं जब मैं पढ़ता हूं कि मेरे पंजाबी साथी इस संकट की घड़ी में लोगों की बढ़-चढ़ कर मदद कर रहे हैं और इस मौजूदा समय में हमारा मोगा का छोकरा सोनू सूद बड़ी तत्परता से प्रवासी मजदूरों के खाने-पीन और उनके परिवहन की व्यवस्था में जुटा हुआ है। बहुत खूब सोनू!'

जस्टिस काटजू बोले- PM मोदी को इस्राइल की तर्ज पर बनानी चाहिए राष्ट्रीय सरकार

इसको लेकर सोनू ने भी शानदार जबाव दिया है। अपने ट्वीट में वह कहते हैं, 'बहुत-बहुत शुक्रिया आपके विनम्र शब्दों के लिए सर। आप मेरे लिए प्रेरणा का स्रोत रहे हैं। वादा करता हूं कि मैं अपने पंजाबी साथियों का गर्व बनाए रखूंगा।' बता दें कि सोनू सूद पंजाब के मोगा के रहने वाले हैं। बता दें कि पंजाबी गुरुद्वारों में भी सेवाभाव से लंगर करते रहते हैं। लेकिन, जो काम सरकारें नहीं कर पा रही हैं, वो अकेले सोनू सूद करने में जुटे हैं। इस बीच अभिनेता ने कोई कसर रहने के लिए माफी भी मांगी है।

प्रवासी मजदूरों की मदद में जुटे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने मांगी माफी

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'आपके संदेश हमें इस रफ़्तार से मिल रहें हैं।  मैं और मेरी टीम पूरी कोशिश कर रहें हैं हर किसी को मदद पहुँचे! लेकिन अगर इस में हम कुछ मेसजेज़ को मिस कर दें, उसके लिए मुझे क्षमा कीजिएगा।' इसके साथ ही सोशल मीडिया पर सोनू के जज्बे को सभी सलाम कर रहे हैं और उन्हें असली कोरोना वॉरियर कर दे रहे हैं। 

राहुल गांधी ने की दुनिया के नामी हेल्थ विशेषज्ञों से बातचीत, जानिए 6 खास बिंदु

लोगों ने सोनू द्वारा किए जा रहे भलाई के काम को दूसरे राजनेताओं, बिजनेसमैन और बॉलीवुड हस्तियों के साथ कंपेयर भी किया है, जो सरकार के गुणगान में तो लगे रहते हैं, लेकिन इस संकट की घड़ी में सामने नहीं आते हैं। ऐसी भी हस्तियां हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिल्म बना देंगी, उनके प्रचार में विज्ञापन भी करेंगी, लेकिन ऐसी संकट में गरीबों की मदद में आगे नहीं  आएंगीं।

हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बिंदल ने हेल्थ घोटाले के बीच छोड़ा पद, कांग्रेस ने उठाए सवाल

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.