Sunday, Jun 26, 2022
-->
sonu sood gift migrant worker provide jobs on his birthday anjsnt

अपने Birthday पर सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को दिया Gift, 3 लाख नौकरी देने का किया ऐलान

  • Updated on 7/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो एक रियल हीरो हैं।

प्रवासियों को मिलेगी 3 लाख नौकरियां
 आज अपने जन्मदिन के मौके पर सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को नौकरी देने का ऐलान किया है।  सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा- मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए http://PravasiRojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार है। ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने   AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी को धन्यवाद कहा।

अंकिता लोखंडे ने किया सनसनीखेज खुलासा, कहा- सुशांत को प्रताड़ित करती थीं रिया

शुरु किया कैंप
 इसके साथ ही अपने जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए उन्होंने देश के कई राज्यों में मेडिकल कैंप खोलने का भी फैसला लिया है। माना जा रहा है कि सोनू सूद के इस मुहिम से 50 हजार लोग जुड़ेंगे। आपको बता दें कि इस फ्री कैंप्स के लिए उत्‍तर प्रदेश, झारखंड, पंजाब और ओडिशा के कई डॉक्‍टरों के साथ सोनू सूद टच में हैं जहां लोग अपना चेकअप करा सकेंगे।

'बाहुबली' के डायरेक्टर को हुआ कोरोना, घर के सदस्य भी पाए गए पॉजिटिव

रोज 20 घंटे काम करते हैं सोनू सूद
इस बीच सोनू सूद एक मसीहा बनकर आए और लोगों की मदद की, किसी के लिए टिकिट, किसी के लिए साधन, किसी के लिए पैसा जिसको जिस चीज की जररुत थी उसके लिए वही किया, भुवनेश्वर में फंसी लड़कियों को उनके घर तक पहुंचाया,  एक गर्भवती महिला को बचाया जिससे उसने अपने बच्चे का नाम सोनू रख दिया, किर्गिस्तान में फंसे छात्रों के लिए चार्टर उड़ानों की व्यवस्ता की। आज भी सोनू 20 घंटे काम कर रहे है और फ्री कॉल सेंटर चला रहे है ताकि इस हालात में वो लोगों की मदद कर सके, इस तरह लोगों के लिए मसीहा बन कर सामने आए सोनू सूद।

comments

.
.
.
.
.