Saturday, Apr 17, 2021
-->
sonu-sood-inaugurates-pan-india-fitness-franchise-rhinos-gym-in-delhi

सोनू सूद ने दिल्ली में पैन इंडिया फिटनेस फ्रेंचाइजी ‘राइनोस जिम’ का किया उद्घाटन

  • Updated on 5/2/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने दिल्ली (DELHI) में पैन इंडिया फिटनेस फ्रेंचाइजी ‘राइनोस जिम’ (Rhinos gym) का उद्घाटन किया बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर सोनू सूद  (Sonu Sood) पैन इंडिया की फ्रेंचाइजी ‘राइनोस जिम’ के ब्रांड एंबेसडर बन गए हैं। इस ब्रांड का दिल्ली के ताज पैलेस में अनावरण किया गया।

Navodayatimes

ब्राण्ड लॉन्चिंग के मौके पर फिटनेस उद्योग से कई गणमान्य व्यक्ति, मसलन- भूपिंदर धवन (गुरुजी के नाम से विख्यात द्रोणाचार्य पुरस्कार विजेता), मुकेश गहलोत, रवि प्रखर और दीपक प्रैशर (लिब्रा ब्रदर्स), अमिंदर सिंह (टीम अमिंदर), सुचेता पाल (भारत की जुम्बा क्वीन), जुनैद कालीवाला (एथलीट) और कैजाद कपाडिया और के11 स्वास्थ्य अकादमी से कल्याणी कपाड़िया आदि मौजूद थे।

Navodayatimes

उल्लेखनीय है कि राइनोस जिम इंडिया की स्थापना 2018 में पूरे भारत में 9000 से अधिक व्यायामशालाएं स्थापित करने के अनुभव प्राप्त लोगों द्वारा की गई थी। फिटलाइन द्वारा संचालित, इस श्रृंखला का उद्देश्य पूरे भारत में अत्यधिक लाभदायक, विशिष्ट और कार्यात्मक फिटनेस क्लब प्रदान करना है। बता दें कि श्रृंखला के संस्थापक 25 वर्षों से फिटनेस उद्योग की सेवा कर रहे हैं।

'ड्रीम गर्ल’ में द्रोपदी, राधा और सीता का चरित्र निभायेंगे आयुष्मान खुराना

राइनोस जिम प्रबंधन का मकसद एक ऐसी परियोजना को विकसित करने में मदद करना है, जो न केवल उस सेवा पर ध्यान केंद्रित करता है, जो आपके क्लब के सदस्यों को मुहैया कराई जा रही है, बल्कि इसके जरिये ईलीट और फंक्शनल फिटनेस क्लब प्रदान करना भी है, जो फिटनेस पर आपके निवेश की पूरी गारंटी एवं फायदे के साथ वापसी भी सुनिश्चित करता है।

फिल्म 'महर्षि' में सुपरस्टार महेश बाबू के कूल लुक देखकर फैंस हुए दीवाने!

राइनोस जिम इंडिया का कॉन्सेप्ट विशुद्ध रूप से भारतीय है, जिसे विशेष रूप से भारतीयों की जेब और जरूरतों के अनुरूप बनाया गया है। पूरे भारत में यह क्लब व्यक्तिगत तौर पर एर्गोनोमिक प्रशिक्षण भी उपलब्ध कराएगा, विशेष रूप से वृद्ध लोगों को, क्योंकि यह वह उम्र है, जब किसी को फिटनेस पर अधिक ध्यान देने की जरूरत होती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.