Wednesday, Jun 29, 2022
-->
sonu sood send flight to kyrgyzstan bank home all students anjsnt

किर्गिस्तान में फंसे छात्रों की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, चार्टर फ्लाइट से वापिस आएंगे सभी छात्र

  • Updated on 7/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना काल में अपने घर से दूर फंसे लोगों उनसे परिवार से मिलवाने वाले बॉलीवुड एक्टर ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि वो एक नेक दिल हैं। हाल ही में सोनू सूद ने एक ट्वीट किया जिसके कारण इस वक्त वो सुर्खियों में हैं।

किर्गिस्तान में फंसे छात्रों के लिए भेजेंग फ्लाइट
भारत में फंसे लोगों को उनके परिवार से मिलाने के बाद अब सोनू सूद विदेश में फंसे भारतीयों को भी मदद करने में जुट गए हैं। इसकी  जानकारी खुद सोनू सूद ने  ट्वीट करके दी। सोनू सदू ने ट्वीट करते हुए लिखा- किर्गिस्तान में रह रहे सभी छात्रों को सूचित किया जाता है कि अब आपके घर वापस आने का समय आ गया है। हम बिश्केक से वाराणसी की पहली चार्टर फ्लाइट 22 जुलाई को चलाएंगे। आपको ईमेल आईडी और मोबाइल फोन पर कुछ देर में इसकी जानकारी मिल जाएगी। अन्य राज्यों के लिए भी इस हफ्ते चार्टर फ्लाइट चलाई जाएंगी।

सुशांत सुसाइड केस में खुलेंगे कई राज! बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे राजीव मसंद

छत देने का किया वादा
वहीं आपको बता दें कि हाल ही में बिहार की राजधानी पटना में एक महिला और उसका परिवार फुटपाथ पर सो रहे थे। उनके बार में जब सोनू सूद को पता चला तो सोनू सूद ने इस परिवार की मदद करने का ऐलान कर दिया।सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा-कल इस परिवार के सिर पर छत होगी। इन छोटे बच्चों के लिए एक घर जरूर होगा।

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ इन योद्धाओं की लिस्ट में शामिल हुआ विद्युत जामवाल का नाम

सोनू सूद का ये ट्वीट कुछ ही वक्त में वायरल हो गया। इस ट्वीट पर फैंस कमेंट करते हुए सोनू सूद की तारीफ कर रहे हैं।

देखें फैंस ने क्या क्या कहा

सोनू ने अपने बूते पर बसें बुक कराके फंसे प्रवासियों को घर पहुंचाने में उनकी मदद कर रहे हैं। अब तक वह करीब 25 हजार से भी अधिक प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने में सफल रहे हैं। सोनू का कहना है कि जब तक वो अपने सभी प्रवासी भाई को उनके घर नहीं भेज देते, तब तक वो नहीं रुकेंगे। अब सोशल मीडिया पर सोनू के लिए पद्म विभूषण देने की मांग उठ रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.