Wednesday, Sep 18, 2019
soon the election commission will decide on the assembly elections in these states

जल्द ही चुनाव आयोग इन राज्यों के विधानसभा चुनाव पर करेगा फैसला!

  • Updated on 9/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चुनाव आयोग (election commission) जल्द ही महाराष्ट्र,( maharastra) हरियाणा, (haryana) और झारखंड (jharkhand) में होने वाले विधानसभा चुनावों की तारीखों को लेकर घोषणा कर सकता है। चुनाव आयोग इन तारीखों का ऐलान संभवतः गुरुवार को होने जा रही अपनी एक बैठक में कर सकता है। इन तीनों राज्यों की सरकार का कार्यकाल जल्द ही समाप्त होने जा रहा है। 

ममता बनर्जी का ऐलान, कहा- बंगाल में नहीं होगा लागू नया मोटर व्हीकल एक्ट

चुनाव आयोग तीनों राज्य में होने वाले चुनाव को लेकर किसी भी तरह की देरी के मूड़ में नहीं है। एक खबर के मुताबिक महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनाव झारखंड से पहले हो सकते हैं। बता दें की इन दोनों राज्यों में किसी भी ऐलान से पहले ऑफिसियल अधिसूचना रिलीज की जाएगी उसके अनुसार ही आगे की कार्यप्रणाली तय की जाएगी। 

मथुरा में बोले PM मोदी- पशुधन और पर्यावरण भारत के आर्थिक चिंतन का हिस्सा

बता दें की संभवता भाजपा और शिवसेना गठबंधन के साथ मैदान में उतर सकती है। वहीं हरियाणा में भी चुनावी सरगर्मी चरम पर है। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जन-जन से आशीर्वाद लेने के लिए आशीर्वाद रैली की रफ्तार तेज कर दी है।

अगस्ता वेस्टलैंड केस: ED ने बढ़ाई रतुल पुरी की रिमांड, अगली पेशी 16 को

झारखंड में भी चुनावी महौल बना हुआ है, मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अपने एक बयान में बताया की जल्द प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी किसान मानधन योजना, खुदरा व्यापारी एवं स्वरोजगार पेंशन योजना एवं एकलव्य मॉडल विद्यालय का शुभारंभ करेंगे।    
 

 

comments

.
.
.
.
.