Saturday, May 08, 2021
-->
soonu sood meet Maharshtra CM Uddhav Thackeray ANJSNT

शिवसेना से तल्खी के बीच CM उद्धव ठाकरे से मिले सोनू सूद, कहा- सबने दिया साथ

  • Updated on 6/8/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना काल के बीच मसीहा बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिलने के लिए महाराष्ट्र के उनके आवास मातोश्री पहुंच गए। जिसकी एक तस्वीर भी सामने आई। इस तस्वीर को आदित्य ठाकरे ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। 

उनके इस तरह से अचानक उद्धव ठाकरे से मिलने को कुछ लोग राजनीति से जोड़ रहे है। ऐसे में खुद सोनू सूद ने कहा कि ये कोई राजनीतिक पार्टी का मामला नहीं है। इसमें किसी तरह का मतभेद नहीं है क्योंकि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक के सभी लोगों ने मेरा समर्थन किया है।

वहीं आपको बता दें कि जहां हर कोई सोनू सूद की तारीफ कर रहा है तो वहीं शिवसेना नेता संजय राउत सोनू सूद की आलोचना कर रहे हैं। उद्धव ठाकरे से सोनू सूद की इस मुलाकात के बाद संजय राउत ने कहा कि आखिर सोनू सूद को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का पता मिल गया, वो मातोश्री पहुंच गए, जय महाराष्ट्र।

ये हर कोई  जानता है कि सोनू सूद बस प्लेन हर तरीके से लोगों को उनके घर पहुंचा रहे हैं। ऐसे में शिवसेना ने उनकी इस मदद एक गंभीर आरोप लगाया है। शिवसेना का अखबार सामा में सोनू सूद को बीजेपी की कठपुतली बताया गया। जिस पर बीजेपी प्रवक्ता श्वेता शालिनी ने ट्वीट  करते हुए इस पूरे मामले को राजनीतिक रंग दिेए जाने पर नाराजगी जाहिर की है।

आपको बता दें कि लोगों ने सोनू द्वारा किए जा रहे भलाई के काम को दूसरे राजनेताओं, बिजनेसमैन और बॉलीवुड हस्तियों के साथ कंपेयर भी किया है, जो सरकार के गुणगान में तो लगे रहते हैं, लेकिन इस संकट की घड़ी में सामने नहीं आते हैं। ऐसी भी हस्तियां हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिल्म बना देंगी, उनके प्रचार में विज्ञापन भी करेंगी, लेकिन ऐसे संकट में गरीबों की मदद में आगे नहीं आएंगीं। 

बड़े पर्दे पर दिखेगी ज्योति की कहानी, किन-किन मुश्किलों में तय किया गुरुग्राम से बिहार तक का सफर

सोनू ने अपने बूते पर बसें बुक कराके फंसे प्रवासियों को घर पहुंचाने में उनकी मदद कर रहे हैं। अब तक वह करीब 15 हजार प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने में सफल रहे हैं। सोनू का कहना है कि जब तक वो अपने सभी प्रवासी भाई को उनके घर नहीं भेज देते, तब तक वो नहीं रुकेंगे। अब सोशल मीडिया पर सोनू के लिए पद्म विभूषण देने की मांग उठ रही है।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.