Wednesday, Apr 14, 2021
-->
sooraj pancholi files complaint mumbai versova police anjsnt

सूरज पंचोली ने मुंबई में दर्ज कराई शिकायत, सुशांत मामले में मुझे किया जा रहा बदनाम

  • Updated on 8/11/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अभिनेता सूरज पंचोली ने मुंबई पुलिस में शिकायत दी है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से उन्हें जोड़ा जा रहा है।

सोमवार रात की गई शिकायत
यह जानकारी मंगलवार को एक अधिकारी ने दी। वर्सोवा थाने में सोमवार की रात को दी शिकायत में पंचोली ने कहा कि राजपूत की मौत से जोड़कर उन्हें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम सहित विभिन्न सोशल मीडिया मंचों पर बदनाम किया जा रहा है।       

Sushant केस: शुरू हुई सुशांत केस पर सुनवाई, रिया का बयान- मुझे सुशांत से था प्यार

राघवेन्द्र ठाकुर ने कहा ये
वर्सोवा थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राघवेन्द्र ठाकुर ने कहा कि हमें सूरज पंचोली से आवेदन प्राप्त हुआ है और जांच जारी है।अधिकारी ने बताया कि अभी तक मामला दर्ज नहीं हुआ है।सोशल मीडिया पर हाल में कुछ संदेश, स्क्रीनशॉट और अपमानजनक विषय वस्तु साझा की गई थी जिसमें राजपूत और उनकी पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान की मौत से पंचोली को कथित तौर पर जोड़ा गया था। पंचोली की मां जरीना वहाब ने इससे पहले राजपूत की मौत से अपने बेटे का वास्ता होने से इंकार किया था।      

जैकलीन फर्नांडीज के जन्मदिन पर मनीष पॉल ने कहा- तुम Energy का powerhouse हो

सीबीआई कर रही है जांच
केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने राजपूत की गर्लफ्रेंड बताई जा रही रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना पुलिस द्वारा दर्ज कथित आपराधिक साजिश और खुदकुशी के लिये उकसाने के मामले की जांच गुरूवार को अपने हाथों में ले ली थी। उन्होंने कहा कि सीबीआई निदेशक आर के शुक्ला ने भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या और अगस्तावेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर मामलों की जांच करने वाले विशेष जांच दल (एसआईटी) को इस संवेदनशील मामले की जांच सौंपी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.