Wednesday, Sep 28, 2022
-->
soorma-second-day-box-office-collection

#SOORMA : दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के बिजनेस में 57.81% का उछाल, इतनी हुई कमाई

  • Updated on 7/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म 'सूरमा' की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार भले ही धीमी रही हो लेकिन रिलीज के दूसरे ही दिन फिल्म में एक अच्छी छलांग लगाई है। दूसरे दिन तक फिल्म के बिजनेस में 57.81 प्रतिशत का उछाल देखा गया। 

रिलीज के पहले दिन जहां फिल्म ने 3 करोड़ 20 लाख रुपये का बिजनेस किया था, वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 5 करोड़ 5 लाख रुपये की कमाई की। दो दिनों में फिल्म कुल 8 करोड़ 25 लाख रुपये का बिजनेस कर चुकी है। फिल्म की कमाई को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने वैरिफाई किया। उन्होंने अपने ट्वटिर हैंडल पर फिल्म के बिजनेस की जानकारी देते हुए लिखा 'सूरमा को दूसरे दिन अपवर्ड ट्रेंड देखने को मिला है। बॉक्स ऑफिस पर पॉजिटिव वर्ड टू माउथ का रिफ्लैक्शन नजर आ रहा है।

'Movie Review: पर्दे के संदीप सिंह पर दिखा असल जिंदगी का 'सूरमा'

उम्मीद की जा रही है कि रविवार को फिल्म और भी अच्छा बिजनेस करेगी और कमाई के ये आंकड़े और भी उंचाई तक पहुंचेंगे।

भारतीय हॉकी के पूर्व कप्तान संदीप सिंह की जिंदगी पर बायोपिक है फिल्म
फिल्म सूरमा भारतीय हॉकी के पूर्व कप्तान संदीप सिंह की जिंदगी पर बनाई गई है। इस फिल्म में आप देख सकेंगे कि कैसे एक आम लड़का पहले अपने प्यार के लिए और फिर अपने देश के लिए सूरमा बनता है। इस फिल्म में दिलजीत दोक्षांत ने संदीप सिंह का किरदार निभाया है। उनके साथ-साथ फिल्म में तापसी पन्नू, अंगद बेदी और सतीश कौशिश भी फिल्म में नजर आ रहे हैं। वहीं संदीप सिंह के कोच के किरदार में विजय राज ने फिल्म को और दमदार बना दिया है।

पड़ोसी मुल्क में बिना कट के रिलीज हुई ‘सूरमा’

पाकिस्तान में बिना किसी कट के रिलीज की गई फिल्म
इस फिल्म को भारत के साथ-साथ पाकिस्तान और कुवैत में भी प्रर्दिशत किया गया। फिल्म को बिना किसी कट और म्यूट के कुवैत और पाकिस्तान के सिनेमाघरों में दिखाया गया है। फिल्म के निर्देशक शाद अली ने एक बयान में कहा कि ‘सूरमा’ पूरे पाकिस्तान के करीब 80 प्रतिशत सिनेमा घरों में लगी है। यह फिल्म बिना कट के गुरूवार को कुवैत में प्रर्दिशत हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.