Wednesday, Jan 19, 2022
-->
sourav ganguly met bengal governor jagdeep dhankhar sohsnt

क्या सौरव गांगुली BJP में होंगे शामिल? राज्यपाल धनखड़ से मुलाकात के बाद 'दादा' ने कही ये बात

  • Updated on 12/28/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव की तारीखों के नजदीक आते ही सियासी उठापठक तेज हो गई है। ऐसे में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष व टीम इंडिया के पूर्व बेहतरीन बल्लेबाज और कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। दरअसल, इस बात को हवा तब मिली जब गांगुली ने बीजेपी में शामिल होने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

नीतीश कुमार के बचाव में उतरे सुशील मोदी, कहा- बिहार में BJP-JDU गठबंधन अटूट

बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर गांगुल ने कही ये बात

बीसीसीआई अध्यक्ष से जब सवाल किया गया कि क्या वह या उनके परिवार में से कोई भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रहा है? तब उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि 'अगर राज्यपाल आपसे मिलना चाहते हैं, तो आपको उनसे मिलना होगा। तो क्यों न हम भी इसे ऐसी ही नजर से देखें।'

कांग्रेस स्थापना दिवस पर राहुल गांधी- 'देश हित की आवाज उठाने के लिए कांग्रेस शुरू से प्रतिबद्ध


राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ट्वीट कर दी जानकारी
राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बीते रविवार को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा, 'आज शाम 4.30 बजे बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली से राजभवन में मुलाकात हुई साथ ही कई मुद्दों पर चर्चा भी हुई। ईडन गार्डन देखने जाने का उनका प्रस्ताव मैंने स्वीकार कर लिया है, ये देश का सबसे पुराना क्रिकेट स्टेडियम है जो 1864 में बनाया गया था।

राहुल के विदेश जाने पर गिरिराज सिंह ने कसा तंज, पूछा- 'भारत में छुट्टी खत्म'

मुलाकात का राजनीति से मतलब नहीं- सूत्र
मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार, राज्यपाल और सौरव गांगुली के बीच ये एक शिष्टाचार भेंट थी, इसके साथ ही बताया गया कि इस मुलाकात का राजनीति से मतलब नहीं है। हालांकि, इससे पहले भी कई मौकों पर सौरव गांगुली के बीजेपी में शामिल होने को लेकर कयास लगाए जा चुके हैं। इस मुलाकात में किन मुद्दों पर चर्चा हुई ये तो स्पष्ट नहीं किया गया, लेकिन राज्यपाल की ओर ट्वीट कर दी ये जरूर बताया गया कि इस दौरान विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हई।

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.