Sunday, Nov 28, 2021
-->
sourav ganguly met governor dhankhar amid west bengal politics bjp tmc rkdsnt

सौरव गांगुली ने की राज्यपाल धनखड़ से मुलाकात, पश्चिम बंगाल में सियासी अटकलें तेज

  • Updated on 12/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने रविवार को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की। राजभवन के सूत्रों ने बताया कि यह ‘शिष्टाचार भेंट’ थी और इसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। हालांकि प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है। अटकलें है कि गांगुली आगामी चुनाव से पहले भाजपा का दामन भी थाम सकते हैं।

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन New Year 2021 में हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में देंगे भाषण

उल्लेखनीय है कि अगले साल अप्रैल-मई में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गांगुली के राजनीति से जुडऩे के कयास लगाए जा रहे हैं। गांगुली शाम करीब चार बजकर 40 मिनट पर राजभवन पहुंचे लेकिन उन्होंने मुलाकात के कारणों को लेकर किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। 

नड्डा ने राहुल का पुराना वीडियो जारी किया, कांग्रेस ने पीएम मोदी के पुराने वीडियो पर उठाए सवाल

गांगुली और धनखड़ के बीच यह मुलाकात शाम पांच बजकर 40 मिनट तक चली। राजभवन के सूत्रों ने बताया कि गांगुली के राज्यपाल से मुलाकात का संबंध राज्य की राजनीतिक गतिविधियों से नहीं है। 

मोदी सरकार ने बैंकों को बांड पर दिया 22,807 करोड़ रुपये का ब्याज

 

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.