Wednesday, Mar 20, 2019

IPL 2019: सौरव गांगुली बदलेंगे दिल्ली कैपिटल्स की किस्मत, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

  • Updated on 3/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को गुरूवार को इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी चरण के लिये दिल्ली कैपिटल्स का सलाहकार नियुक्त किया गया। इस नयी भूमिका में गांगुली टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के साथ काम करेंगे। गांगुली ने अपने इस जुड़ाव के बारे में कहा, ‘मैं दिल्ली कैपिटल्स के साथ उसके बोर्ड में आकर काफी खुश हूं।’

उन्होंने कहा, ‘मैं जिंदल ग्रुप और जेएसडब्ल्यू ग्रुप को वर्षों से जानता हूं, मैं उनके साथ दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। मैं खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के साथ काम करने को बेताब हूं। दिल्ली की टीम अभी तक आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी है। 

कोहली बोले, वर्ल्ड कप के अंतिम-11 लगभग तैयार- प्रयोग करने में गंवाई सीरीज

दिल्ली कैपिटल्स के चेयरमैन पार्थ जिंदल ने कहा, सौरव विश्व क्रिकेट के सबसे बेहतरीन खिलाडिय़ों में से एक हैं। भारतीय क्रिकेट में काफी कुछ सौरव की वजह से ही हुआ है। यह सम्मान की बात है कि सौरव ने दिल्ली को अपनी आईपीएल टीम के लिये चुना है। 

हमारी टीम को उनके अनुभव, मार्गदर्शन और सलाह का काफी फायदा मिलेगा। सौरव मेरे लिये परिवार की तरह हैं। श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स अपने सत्र की शुरूआत 24 मार्च से वानखेडे स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.