Friday, Jan 18, 2019

SP-BSP की प्रेस कान्फ्रेंस से पहले लखनऊ में लगे पोस्टर, BJP के काम को बताया झूठा

  • Updated on 1/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सियासत तेज हो गई है। उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 में सीट बंटवारे और सीबीआई छापेमारी को लेकर आज (शनिवार) को समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी की चीफ मायावती के बीच प्रेस वार्ता होगी। 

भारतीय युवा को ऊर्जा से भरने वाले थे स्वामी जी के बोल, छोड़ी थी हिंदुत्व की गहरी छाप

प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले ही लखनऊ में सपा-बसपा के एक साथ वाले पास्टर लगे हुए हैं। इस पोस्टर के साथ दोनों पार्टियों के झंड़े भी लगे हैं। इस पोस्टर पर लिखा है हमारा काम बोलता है। भाजपा का झूठ बोलता है। बता दें कि आज अखिलेश यादव और मायावती पहली बार साझा प्रेस वार्ता करके इस गठबंधन का ऐलान करेंगे। दोनों के गठबंधन को लेकर लंबे समय से कई तरहों के कयास लगाए जा रहे थे। 

अशोक चावला ने एनएसई के चेयरमैन पद से अचानक दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

सपा ने रिपोर्ट जारी करते हुए खुलासा किया है कि वे लखनऊ के गोमती नगर स्थित होटल ताज में प्रेस वार्ता करेंगे। बता दें कि एक सप्ताह पहले अखिलेश और मायावती की मुलाकात हुई थी। करीब डेढ़ घंटों तक चली मुलाकाल के बाद खबर आ रही थीं कि दोनों के बीच सीट शेयरिंग पर बात बन गई है। जिसका केवल औपचारिक ऐलान बाकी रह गया है। हालांकि अभी देखना दिलचस्प होगा की इस गठबंधन में आरएलडी की क्या भूमिका रहती है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.