Thursday, May 19, 2022
-->
sp-chief-said-meeting-with-the-governor-of-law-worsening-in-yogi-raj

सपा प्रमुख ने कहा, योगी राज में बिगड़ रही कानून व्यवस्था, राज्यपाल से की मुलाकात

  • Updated on 6/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यूपी(up) में कानून व्यवस्था को मुद्दा बनाते हुए सपा प्रमुख(sp supremo) और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव(akhilesh singh yadav) ने आज राज्यपाल(governor) राम नाइक(ram nayik) से मुलाकात की है। उन्होंने अपने इस मुलाकात में राज्यपाल को बताया कि योगी राज में प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री को फटकार लगाए और निर्देश दे कि स्थिति को नियंत्रण में जल्द लाया जाए। उन्होंने राज्यपाल से मुलाकात के बाद पत्रकारों को यह जानकारी दी। 

नीति आयोगः चुनौती और अवसर पर PM- CM करेंगे चर्चा, ममता- राव ने बनाई दूरी

प्रदेश में कोई सुरक्षित नहीं
अखिलेश ने योगी सरकार पर आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश बार एसोसिएशन के अध्यक्ष की कचहरी में हत्या फिर सपा के कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला और हत्या से साफ हो गया है कि योगी राज में कोई सुरक्षित नहीं है। खासकरके महिलाएं और यहां तक कि छोटी बच्चियों को जिस तरह से निशाना बनाया जा रहा है उससे सरकार के कामकाज पर गंभीर सवाल खड़ा दिया है।

मोदी की ‘पड़ोसी पहले’ नीति और आतंकवाद

कानून की जगह जंगलराज कायम
उन्होंने कहा कि वे राज्यपाल से निवेदन करते है कि इस मामले पर योगी सरकार की खिंचाई की जानी चाहिए। राज्य में कानून के राज की जगह जंगलराज कायम होता जा रहा है। जिसको लेकर सरकार की कड़ी आलोचना करें। जब वे मुख्यमंत्री थे तो महामहिम कानून को लेकर हमें चेतावनी देते थे। तो अब सरकार को क्यों नहीं कहा जा रहा है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.