Wednesday, Jan 26, 2022
-->
sp-mp-azam-khan-condition-under-control-fibrosis-in-lungs-rkdsnt

सपा सांसद आजम खान की स्थिति नियंत्रण में, फेफड़ों में फाइब्रोसिस 

  • Updated on 5/25/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। समाजवादी पार्टी के सांसद और उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां की स्थिति चिंताजनक, लेकिन नियंत्रण में बतायी जा रही है। अस्पताल ने इसकी जानकारी दी। मेदांता अस्पताल की ओर से मंगलवार को जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक आजम (72) के फेफड़ों में फाइब्रोसिस और कैविटी पाये जाने के बाद उनका इससे संबंधित इलाज शुरू कर दिया गया है, आज भी उनको पांच लीटर ऑक्सीजन की आवश्यकता पड़ रही है। 

CBI के नए डायरेक्टर होंगे IPS अधिकारी सुबोध कुमार जायसवाल

 

उनको वार्ड में क्रिटिकल केयर टीम की निगरानी में रखा गया है। उनकी तबीयत अभी ङ्क्षचताजनक लेकिन नियंत्रण में है। उन्होंने बताया कि आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम की स्थिति अभी स्थिर है। उन्हें भी डॉक्टरों की सघन निगरानी में रखा गया है। मेदांता लखनऊ की क्रिटिकल केयर एक्सपर्ट टीम उनके बेहतर इलाज के लिए लगातार प्रयत्नशील है। 

कोरोना संकट में निलंबित हुए IPL 2021 को शुरू करने की तैयारी

गौरतलब है कि रामपुर से सपा सांसद आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला को पिछली नौ मई को कोविड-19 संक्रमण के कारण लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

टूलकिट मामले पर दिल्ली पुलिस ने Twitter India के ऑफिस की ली तलाशी

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.