Wednesday, Dec 08, 2021
-->
sp mp serious allegations against bjp sohsnt

सपा सांसद के बिगड़े बोल, कहा- राम मंदिर का चंदा मांगने वालों पर पथराव कराती है BJP

  • Updated on 1/14/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) से समाजवादी पार्टी (SP) के सांसद एसटी हसन (ST Hasan) अपने एक विवादित बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं। हसन ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, बीजेपी के कार्यकर्ता राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा लेने निकलेंगे तो कुछ बिकाऊ 'मुसलमान' खुद पर ही पथराव करा लेंगे, जिसका सीधा-सीधा फायदा बीजेपी को चुनावों में होगा। 

TMC पर फिर संकट, CM ममता के भाई कार्तिक ने वंशवाद पर कही ये बात

बिके हुए मुसलमान देंगे बीजेपी का साथ- हसन
बता दें कि समाजवादी पार्टी के सांसद ने बीजेपी पर राम मंदिर निर्माण के जरिए राजनीति करने का गंभीर आरोप लगा दिया है। एसटी हसन ने कहा भारतीय जनता पार्टी राज्य में हिंदू-मुस्लिम कार्ड खेल रही है। पार्टी अपनी सियासत चमकाने के लिए दोनों समुदायों के बीच ससद्भाव को बिगाड़कर चुनावों में फायदा उठाने की मंशा से काम कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी के इस प्लान में कुछ बिके हुए मुसलमान उनका भरपूर साथ देंगे।

कृषि कानूनों के विवाद को सुलझाने के लिए बनी SC की कमेटी से अलग हुए BKU नेता भूपिंदर सिंह मान

चंदा जमा करने वालों पर हो सकता है पथराव
सांसद हसन ने सभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता राम मंदिर के बहाने न सिर्फ चंदा जमा करने का दिखावा कर रहे हैं, और इस काम में कुछ मुस्लिम पार्टी का पूरा साथ दे रहे हैं। जब बीजेपी के लोग चंदा जमा करने  निकलेंगे तो ये बिके हुए मुसलमान उनके ऊपर पथराव करेंगे और यही बीजेपी चाहती भी है। 

Pongal 2021: पोंगल कार्यक्रम में शामिल होने मदुरै पहुंचे राहुल गांधी

मध्य प्रदेश की घटना का किया जिक्र
उन्होंने आगे कहा कि राम मंदिर का मामला पूरी तरह से खत्म हो चुका है, लेकिन ये लोग नहीं चाहते की ये मामला कभी खत्म हो, और यही कारण है कि जब पार्टी के कार्यकर्ता चंदा लेने निकलेंगे तो कुछ बिके हुए मुसलमानों से अपने ही लोगों पर पथराव करा देंगे। उन्होंने कहा कि ऐसी ही एक घटना हम पहले मध्य प्रदेश में भी देख चुके हैं, जहां हिंदुओं को गुमराह कर ये संदेश देने का काम किया गया कि हम जो कर रहे हैं वही सही है।

ये भी पढ़ें:-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.