sp-mp-shafiqur-rahman-barq-attacked-modi-government-muslims-of-the-country-live-in-fear

सपा सांसद शफीकुर्रहमान का मोदी सरकार पर प्रहार, कहा- देश के मुसलमान खौफ में हैं

  • Updated on 8/12/2019

​​​​नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में अयोध्या विवाद (Ayodhya Vivad) मामले में चल रही सुनवाई को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता और संभल से सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) ने केंद्र सरकार (Central Government) पर हमला बोला है। उन्होंने मोदी सरकार (Modi Government) पर अयोध्या मामले (Ayodhya Case) में कोर्ट पर भरोसा न करने का आरोप लगाया है। शफीकुर्रहमान बर्क ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मोदी सरकार के पास सब कुछ होने के बाद भी उन्हें सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा नहीं है, और हम बेसहारा है तब भी हमें कोर्ट पर पूरा विश्वास है कि वह न्याय करेगा।

जम्मू-कश्मीर में अमन चैन से मनाई गई बकरीद, मस्जिदों में पढ़ी गई नमाज

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मामले की सुनवाई के दौरान हिंदू पक्ष द्वारा जो दावे पेश किए गए हैं उनपर सपा सांसद (SP MP) ने सवालिया चिन्ह लगाया। उन्होंने देश में मुसलमानों (Muslims) के खिलाफ नफरत का माहौल पैदा करने का भी सरकार पर आरोप लगाया। शफीकुर्रहमान ने कहा कि हमारे देश के मुसलमान भाइयों-बहनों में खौफ पैदा किया जा रहा है, वह डर में जी रहें हैं, उन्हें नहीं पता अगले पल सरकार उनके साथ क्या कर दे। 

370 पर सरकार को घेरा

सपा सांसद ने जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) समाप्त किए जाने के फैसले को लेकर भी केंद्र पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाकर उसे केंद्र शासित प्रदेश (Union Territory) तो बना दिया लेकिन राज्य के लोगों को किसी भी तरह की सुविधाएं मुहैया नहीं कराई।

बाढ़ प्रभावित वायनाड के लिए राहुल गांधी ने जताई चिंता, कहा- मदद के लिए PM तैयार

आजम पर कार्रवाही सरकार की साजिश

कार्यक्रम में शफीकुर्रहमान ने रामपुर (Rampur) से सपा सांसद आजम खान (Azam Khan) पर प्रशासन द्वारा की जा रही कार्यवाही को राज्य सरकार (State Govt.) की साजिश करार दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) ने बहुत कोशिश की आजम खान को रोकने की लेकिन उनकी तमाम कोशिशें नाकाम रहीं और आजम खान जीत गए। इसलिए उनपर फेक मुकदमे दर्ज कर उन्हें फंसाया जा रहा है। केंद्र सरकार और राज्य सरकार लगातार सूबे में माहौल को बिगाड़ने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि यूपी में महिलाओं और लड़कियों के साथ छेड़छाड़, रेप जैसी घटनाएं दिन पे दिन बड़ रही है लेकिन इस पर सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है। उन्हें महिलाओं की फिक्र नहीं है। सरकार सिर्फ तीन तलाक बिल (Triple Talaq Bill) लाकर अपनी ओछी राजनीति कर रही है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.