Monday, Nov 18, 2019
speaking on the intruders shah attacked the congress asked do they seem like your cousin

घुसपैठियों पर बोलते हुए शाह ने कांग्रेस पर बोला हमला, पूछा- वो आपके मौसेरे भाई लगते हैं क्या

  • Updated on 10/16/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। केंद्रीय गृह मंत्री व भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit shah) ने हरियाणा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने घुसपैठियों पर बोलते हुए कहा, जब हम देश में अवैध तरीके से रह रहे घुसपैठियों को भगाने की बात करते हैं तो इससे सबसे ज्यादा परेशानी कांग्रेस को होती है।

स्वामी चिन्मयानंद की विडियो क्रोंफ्रेसिंग के जरिए कोर्ट में हुई पेशी


देश के दो सूबों हरियाणा और महाराष्ट्र में चुनाव होने हैं। जाहिर है सभी राजनीतिक दल अपने स्टार प्रचारक सहित पूरा जोर लगा रही है। बुधवार को गृह मंत्री अमित शाह हरियाणा के गुरुग्राम में एक चुनावी संबोधन कर रहे थे। इस संबोधन में शाह ने  कांग्रेस को जमकर घेरा, उन्होंने कहा कि कांग्रेस आए दिन घुसपैठियों की चिंता करती रहती है। जब हम देश में अवैध तरीके से रह रहे घुसपैठियों को भगाने की बात करते हैं, 'तो कांग्रेस कहती है कि वो कहां जाएंगे? क्या खाएंगें? मैं कांग्रेस से पूछता हूं कि वो आपके मौसेरे भाई लगते हैं क्या'

विधानसभा चुनावः कश्मीर कार्ड और खराब इकॉनामी में से जनता किस पर लगाएगी मोहर?

गुरुग्राम के संबोधन में उन्होंने अनुच्छेद 370 पर कहा, धारा 370 और 35ए जम्मू कश्मीर के विकास में बाधा थी। जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) ने उखाड़ कर फेंक दिया है। वहां के लोग अभी खूश हैं, जल्द ही वहां पर विकास की धारा बहेगी। गृह मंत्री ने हरियाणा पर बोलते हुए कहा कि यह प्रदेश खेलों में अग्रणी रहा है। सूबे में स्पोर्टस् यूनिवर्सिटी बनाने का काम बीजेपी ने किया है। ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में हरियाणा नं 1 पर रहा है।

PM मोदी ने कहा- राष्ट्र निर्माण का आधार हैं वी डी सावरकर के संस्कार

बता दें, 21 अक्टूबर को हरियाणा में मतदान होगा और 24 अक्टूबर को उसके परिणाम आएंगे। हरियाणा में बीजेपी के प्रचार का पूरा केंद्र अब तक राष्ट्रीय मुद्दों पर रहा है। बीजेपी अनुच्छेद 370 और 35ए को हरियाणा और महाराष्ट्र के चुनाव में भुनाने में लगी हुई है। पिछले दिनों प्रधानमंत्री मोदी ने भी धारा 370 पर विपक्ष को चुनौति देते हुए कहा था कि हिम्मत है तो जम्मू कश्मीर में फिर से अनुच्छेद 370 लगाकर दिखाएं। 

     

comments

.
.
.
.
.