हार्दिक-राहुल के बचाव में आए श्रीसंत, बोले- उनसे बड़ी गलती करने वाले टीम में मौजूद

  • Updated on 1/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने हार्दिक पंड्या और केएल राहुल की एक टीवी कार्यक्रम के दौरान की गयी टिप्पिणयों के बारे में कहा कि इन दोनों ने गलती की लेकिन उनसे बड़ी गलती करने वाले खेल रहे हैं।   श्रीसंत ने पंड्या और राहुल के संबंध में पूछे गये सवाल के जवाब में पत्रकारों से कहा, ‘‘जो कुछ भी हुआ वह गलत है।

उन्होंने (पंड्या और राहुल) ने कुछ गलत बातें की। लेकिन कुछ अन्य हैं जिन्होंने इससे भी बड़ी गलतियां की हैं लेकिन अब भी खेल रहे हैं। वे क्रिकेट में ही नहीं भिन्न क्षेत्रों में हैं।’’ बीसीसीआई ने इस घटना के बाद पंड्या और राहुल को जांच लंबित रहने तक निलंबित कर दिया। श्रीसंत ने कहा, ‘‘जो कुछ हुआ वह बुरा है लेकिन अब विश्व कप पास में है। हार्दिक और राहुल दोनों अच्छे क्रिकेटर हैं। ये दोनों मैच विजेता खिलाड़ी हैं और जल्द वापसी करेंगे।’’

ऋषभ पंत की तारीफ में इस पूर्व क्रिकेटर ने पढ़े कसीदे, बताया भविष्य का 'चैंपियन खिलाड़ी'

टफेल ने हार्दिक और राहुल को एक और मौका देने की वकालत की  
ऑस्ट्रेलिया के जाने-माने क्रिकेट अंपायर साइमन टफेल ने भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल को एक और मौका देने की वकालत करते हुए सोमवार को कहा कि ‘हम सब गलतियां करते है’। पंड्या (25) और राहुल (26) को बीसीसीआई ने टेलीविजन कार्यक्रम में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के बाद निलंबित कर दिया है। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के मौजूदा दौरे से स्वदेश वापस बुला लिया गया।

यहां स्थानीय क्रिकेट टूर्नामेंट में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे टफेल ने कहा, ‘‘मैं कहना चाहूंगा कि किसी भी खेल में अच्छे लोग अच्छी टीम बनाते हैं। समय-समय पर हम सभी गलतियां करते हैं। हम सब उससे सीखकर आगे बढ़ते हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैंने उस कार्यक्रम को नहीं देखा है, मैंने उन से जुड़ी शिकायतों के बारे में थोड़ा पढ़ा है।

मैंने अपने करियर में कई गलतियां की हैं और उनसे सीख लेकर आगे बढ़ा हूं’’ इन दोनों क्रिकेटरों की ‘कॉफी विद करण’ कार्यक्रम में की गयी टिप्पिणयों के कारण बवाल मच गया था। पंड्या ने कार्यक्रम के दौरान कई महिलाओं के साथ संबंध होने का दावा किया और यह भी बताया कि वह इस मामले में अपने परिजनों के साथ भी खुलकर बात करता है।

टफेल ने उम्मीद जतायी कि इस मामले के बाद वे बेहतर इंसान बनेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे लगता है उनकी आलोचना को लेकर हमें सचेत रहना चाहिए। मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि उनके आस-पास ऐसे लोग होंगे जो उन्हें सही सलाह देंगे। वह इससे सीख लेकर अच्छा इंसान बनेंगे।’’

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.