Thursday, Dec 08, 2022
-->
sreesanth-reveals-the-secret-ofharbhajan-singh-slap-of-the-scandal

#Biggboss12: श्रीसंत ने खोला थप्पड़ कांड का राज कहा- हम दोनों ने ही की थी लाइन क्रॉस

  • Updated on 11/23/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस 12 की शरुआत से ही सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली लिस्ट में पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज श्रीसंत का नाम भी शामिल है। आपको  बात दें कि  आईपीएल मैच में स्पॉट फिक्सिंग के मामले में बैन हो चुके श्रीसंत ने हाल ही में अपना एक पुरान दर्द बयां किया जिसमें उन्होंने 10 साल पहले हुई कंट्रोवर्सी जिसमें हरभजन सिंह ने श्रीसंत को  थप्पड़ जड़ दिया था, उस पर सफाई दी। 

10 साल पहले हरभजन ने मारा था थप्पड़, श्रीसंत ने सुनाई सीक्रेट कहानी

बिग बॉस कंस्टेंट सुरभी राणा ने जब श्रीसंत से जब इस मामले पर सवाल पुछा तो उन्होंने कहा, 'मुझे अभी भी याद है कि 2008 में जब मुंबई इंडियंस बनाम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच चंडीगढ़ में मैच हुआ तो मेरी गलती यह थी कि मैंने थोड़ा सीरियस ले लिया, मैं बेहद ज्यादा आक्रामक हो गया था। उनका लोकल ग्राउंड था और वो कप्तान थे। उन्होंने मैच के पहले ही बोला था श्री ये भारत-पाकिस्तान का मैच नहीं है, इसलिए आराम से. फिर मैच में वह जब बल्लेबाजी करने आए तो इरफान ने पहली ही गेंद पर आउट कर दिया, जिसके बाद मैंने कुछ ज्यादा ही खुशी जाहिर कर दी जिससे वह थोड़े खफा हो गए।'

बैंगलुरु से रिसेप्शन अटेंड कर कुछ इस अंदाज में मुंबई पहुंचे दीपवीर, थके-थके से नजर आए रणवीर
 श्रीसंत ने आगे कहा, 'सच में क्या हुआ जो वीडियो में नहीं दिखाया होगा। मैं बताना चाहूंगा कि मैदान में जब मैं हाथ मिलाने आया तो मैंने कहा हार्ड लक भज्जी पा.. तो उन्हें गुस्सा आ गया उन्होंने मेरे ऊपर बाएं हाथ से चेहरे पर हाथ उठाया, थप्पड़ नहीं मारा उसे थप्पड़ नहीं कहा जा सकता। अगर मैं चाहता तो मैं भी रिएक्ट कर सकता था, लेकिन मैंने सोचा नहीं था कि भज्जी पा ऐसा करेंगे, ये मेरे लिए काफी शॉकिंग था। हम दोनों ने ही लाइन क्रॉस की थी, इसमें किसी अकेले की गलती नहीं थी।'

दुल्हन को ले जाने भारत पहुंचे निक, प्रियंका ने कुछ एेसे किया होने वाले पति का स्वागत

उसके बाद उन्होंने कहा कि आज में पूरे देशवासियों को बता देना चाहता हूं कि हम दोनों पूरानी बातों को भूल चूके हैं। मैैैै अभी भी उनकों अपना बड़ा भाई भज्जी पा ही मानता हूं।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.