Wednesday, Sep 18, 2019
sri-dev-suman-uttarakhand-university-changed-exam-time

श्रीदेव सुमन विवि ने आज होनी वाली परीक्षा का टाइम बदला

  • Updated on 5/20/2019

देहरादून/ब्यूरो। श्रीदेव सुमन उत्तराखंड विवि ने परीक्षाओं का मजाक बनाकर रख दिया है। विवि  प्रशासन की ओर से आज मंगलवार को होने वाली पर्यावरण विषय की परीक्षा का टाइम बदल दिया गया है। इससे पहले विवि की ओर से सोमवार को प्रस्तावित कई परीक्षाएं स्थगित कर दी गई थी।

विवि प्रशासन की ओर से जारी कार्यक्रम के मुताबिक व्यावसायिक पाठ्यक्रमों की पर्यावरण विज्ञान विषय की परीक्षा 21 मई की सुबह 9 बजे से 12 बजे तक होनी थी। विवि की ओर से सोमवार को परीक्षा के टाइम में बदलाव का आदेश जारी किया गया। विवि के कुलसचिव डॉ. दीपक भट्ट ने बताया कि 21 मई को होने वाली पर्यावरण विज्ञान विषय की परीक्षा में आंशिक संशोधन किया गया है। सुबह 9 बजे से 12 बजे तक प्रस्तावित यह परीक्षा अब शाम 2 बजे से 5 बजे तक होगी। कुलसचिव ने अपने आदेश में परीक्षा का टाइम बदले जाने का कोई ठोस कारण नहीं बताया है।

इनसेट

बार-बार परीक्षा कार्यक्रम बदल रहा विश्वविद्यालय

-विवि की ओर से परीक्षा कार्यक्रम में बदलाव का यह पहला मामला नहीं है। विवि ने सोमवार को प्रस्तावित वार्षिक पद्धति पर आधारित सारी परीक्षाएं स्थगित कर दी थी। विवि प्रशासन ने इसकी सूचना रविवार को दी थी। अधिकतर छात्रों को परीक्षा स्थगित होने का पता ही नहीं चल पाया था। सोमवार को परीक्षा केंद्रों पर परीक्षार्थी भटकते रहे। मंगलवार को भी अधिकतर परीक्षार्थी सुबह पहुंचेंगे तो उन्हें परीक्षा का टाइम बदले जाने की सूचना मिलेगी। विवि प्रशासन ने 16 मई को होने वाली अर्थशास्त्र विषय की परीक्षा भी स्थगित कर दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.