Tuesday, Dec 07, 2021
-->
sridevi-cremation-kapoor-family-broken-silence-special-appeal-to-sridevi-fans

श्रीदेवी के निधन के बाद कपूर परिवार ने तोड़ी चुप्पी, फैंस से की खास गुजारिश

  • Updated on 2/28/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सिल्वर स्क्रीन की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार आज आखिरकार संपन्न हो गया। दुबई में 24 फरवरी को श्रीदेवी का निधन हुआ था और इस दौरान उनके परिवार को बेहद दुख की घड़ी से गुजरना पड़ा।

श्रीदेवी के ये हैं 10 यादगार फिल्मी डायलॉग्स, बदल सकते हैं आपकी जिंदगी का रुख

मीडिया में तो श्रीदेवी की मौत पर तरह-तरह के सवाल उठाए गए, लेकिन अभिनेत्री के परिवार को लोगों का भरपूर साथ मिला। यही वजह है कि कपूर परिवार ने मीडिया से दूरी बनाए रखी और अब अपने फैंस का बुरे वक्त में साथ देने के लिए आभार व्यक्त किया है। 

लालू की सजा को लेकर नीतीश कुमार ने किया तेजस्वी यादव पर करारा कटाक्ष

कपूर परिवार ने एक बयान जारी कर कहा है कि श्रीदेवी को जो लोगों का ढेर सारा प्यार मिला, वह काबिले तारीफ है। परिवार की मंशा है कि वही प्यार उनकी बेटियों खुशी और जाह्नवी को भी मिलता रहे। ताकि दोनों अपने दिल में भरे दर्द के गुबार को हल्का कर अपना जीवन बसर कर सकें। 

मध्य प्रदेश उपचुनाव परिणाम : तो क्या कांग्रेस की जीत भाजपा के लिए है खतरे की घंटी?

कपूर, मारवाह और अय्यपन परिवारों की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पिछले कुछ दिन जो हम पर दुख का पहाड़ टूटा है, वह असहनीय है। अंतिम संस्कार का दिन तो मुश्किल घड़ियों में से था। हमने एक खूबसूरता आत्मा को बिदाई दी है, जो बहुत कम उम्र में हमसे जुदा हो गई। 

PNB Scam : CBI के निशाने पर आए बैंक ऑडिटर, धरा गया PNB का चीफ इंटरनल ऑडिटर

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.