Monday, Nov 29, 2021
-->
sridevi-elder-daughter-jhanvi-kapoor-birthday-celebration

21 की हुई जाह्नवी, श्रीदेवी ने Birthday के लिए की थी ये खास प्लानिंग

  • Updated on 3/6/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी खूबसूरती से सबके दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर आज (6 मार्च) को 21 साल की हो गई है। हर साल जाह्नवी अपने पूरे परिवार के साथ ही अपना बर्थडे मनाना पसंद करती है, लेकिन इस साल हालात कुछ अलग है। अपनी मम्मी के निधन के बाद से जाह्नवी बेहद दुखी है, लेकिन उनके परिवार ने उनके लिए एक खास तैयारियां की हुई है। 

Exclusive interview: रोमांचक प्रेम कहानी है ‘दिल जंगली’ 

Navodayatimes

सूत्रों का मुताबिक कपूर परिवार जाह्नवी का बर्थ डे को स्पोशल बनाने के लिए डिनर पर जाएगा। साथ ही सूत्रो का कहना है कि जाह्नवी के बर्थडे के लिए श्रीदेवी ने भी खास प्लान बनाए हुए थे। इस का जिक्र उन्होंने बोनी कपूर से किया था। श्रीदेवी के ना होने के बाद भी बोनी चाहते है कि उनके बेटी का जन्मदिन वैसे ही मनाया जाए जैसा श्रीदेवी ने सोचा था। 

Navodayatimes

बोनी कपूर और उनका परिवार चाहता है कि जाह्नवी अपने जन्मदिन पर खुश रहें। जाह्नवी की सौतेली बहन अंशुला कपूर भी इस सेलिब्रेशन में शामिल होंगी। जाह्नवी इस साल जुलाई में 'धड़क'  से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है। उनकी इस फिल्म को लेकर श्रीदेवी बहुत एक्साइटेड थीं।

Navodayatimes

आपको बता दें कि वरिवार को अर्जुन कपूर के एक फैन ने उनकी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी कपूर की आलोचना करते हुए कमेंट किया था। अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने जब इन कमेंट्स को देखा तो अंशुला ने ट्रोल करने वालों को करार जवाब दिया। जवाब देने के अलावा उन्होंने बल्कि उसके कमेंट को भी हटा दिया।

85 साल की उम्र में अजय देवगन की फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री ले रही ये अभिनेत्री

अंशुला ने जबाव देते हुए लिखा कि 'आपसे गुजारिश है कि आप इस तरह की अपमानजनक भाषा विशेषकर मेरी बहनों के लिए इस्तेमाल करने से बचें, मैं इसकी सराहना नहीं करती हूं और इसलिए मैंने आपके कमेंट्स को हटा दिया है' मैं अर्जुन और मेरे लिए आपके जनून और प्यार के लिए आभारी हूं, लेकिन आपसे अनुरोध करना चाहती हूं कि कृपया खुशी फैलाएं और अच्छा माहौल बनाएं।         
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.