Wednesday, Jan 22, 2020
srinagar grenade attack outside kashmir university 2 injured

श्रीनगर: कश्मीर यूनिवर्सिटी के बाहर ग्रेनेड हमला, कई घायल

  • Updated on 11/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के श्रीनगर (Srinagar) में कश्मीर यूनवर्सिटी (Kashmir University) के गेट के पास आज यानी कि मंगलवार को ग्रेनेड हमला (Grenade Blast) हुआ है। आतंकियों द्वारा किया गया यह हमला दोपहर 2 बजे हुआ है। इस हमले में चार लोग घायल हो गए हैं। हमले के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घोराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। वहीं पुलिस व लोगों की मदद से घायलों को नजदीकी अस्पताल पंहुचाया गया है जहां 2 लोगों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

बॉर्डर पर दुश्मनों पर नजर रखने के लिए कल लॉन्च होगा सैटेलाइट कार्टोसैट-3, काउंटडाउन शुरू

श्रीनगर के हजरतबल इलाके में स्थित कश्मीर विश्वविद्यालय के निकट मंगलवार को संदिग्ध आतंकियों ने एक ग्रेनेड फेंका। इस हमले में कई लोग घायल हो गए। मुख्य गेट पर यह हमला हुआ है। सुरक्षाबलों (Security Forces) ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए पूरे इलाके में नाकेबंदी की गई है। वहीं कश्मीर पुलिस ने इस हमले को संदिग्ध बताया है। पुलिस का कहना है कि यह ग्रेनेड हमला है या नहीं इस मामले की भी जांच की जा रही है। यूनिवर्सिटी के मुख्य गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी देखा जा रहा है। सूत्रों का कहना है कि यूनिवर्सिटी के कार पार्किंग में यह विस्फोट हुआ है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ग्रेनेड आज दोपहर विश्वविद्यालय के सर सैयद द्वार के निकट फेंका गया था। इस घटना के बारे में अभी और जानकारी का इंतजार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.