Saturday, Feb 22, 2020
srinivas bv became the interim president of youth congress congress general secretary meeting

कांग्रेस महासचिवों-प्रभारियों की बैठक, युवा कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष बने श्रीनिवास

  • Updated on 7/29/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस ने श्रीनिवास बी वी को अपनी युवा इकाई का अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किया है। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से सोमवार को जारी बयान के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष ने श्रीनिवास को भारतीय युवा कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किया है।  श्रीनिवास इससे पहले युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष की भूमिका में थे।  हाल ही में युवा कांग्रेस अध्यक्ष केशव चंद्र यादव ने पद से इस्तीफा दे दिया था।

#BJP ने अपने सांसदों के साथ IIM, IISC जैसे संस्थानों के स्टूडेंट्स को बनाया इंटर्न

कांग्रेस महासचिवों-प्रभारियों की बैठक
कांग्रेस ने आगामी 31 जुलाई को पार्टी के महासचिवों एवं राज्य प्रभारियों की बैठक बुलाई है जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती से जुड़े कार्यक्रमों की तैयारियों पर मुख्य रूप से चर्चा की जाएगी।Navodayatimes

फारूक से मुफ्ती की गुजारिश- जम्मू कश्मीर में सर्वदलीय बैठक बुलाई जाए

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, 20 अगस्त को राजीव गांधी की 75वीं जयंती के मौके पर कांग्रेस देश भर में कार्यक्रमों का आयोजन करने जा रही है जिनमें बतौर प्रधानमंत्री गांधी के योगदान एवं उपलब्धियों के बारे में युवा पीढ़ी को बताया जाएगा। 

बैठक का मुख्य एजेंडा इन कार्यक्रमों की तैयारियों पर चर्चा है। हालांकि सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी के अध्यक्ष पद से इस्तीफे की घोषणा के बाद होने जा रही महासचिवों-प्रभारियों की बैठक में दूसरे राजनीतिक मुद्दों पर भी चर्चा हो सकती है। 

दुनिया के बेस्ट CEO की लिस्ट में मुकेश अंबानी समेत कई भारतीयों के नाम

सूत्रों का यह भी कहना है कि अगस्त के पहले सप्ताह में अध्यक्ष पद के संदर्भ में निर्णय के लिए पार्टी कार्य समिति की बैठक बुलाई जा सकती है, हालांकि फिलहाल इस पर कोई निर्णय नहीं हुआ है।

कर्नाटक : विश्वासमत हासिल करने के बाद येदियुरप्पा की नजर अब कैबिनेट विस्तार पर

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद राहुल गांधी ने पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद से अगले अध्यक्ष के चुनाव को लेकर पार्टी में लगातार असमंजस की स्थिति बनी हुई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.