Monday, Dec 06, 2021
-->
srk shah rukh khan asked mukesh ambani son  his first salary

किंग खान ने मुकेश अंबानी के बेटे से पूछी पहली सैलरी तो मिला ऐसा जवाब, SKR भी रह गए हैरान

  • Updated on 11/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश के सबसे धनी कारोबारी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बच्चे बहुत बचपन से ही ऐशो-आराम की जिंदगी बसर करते होंगे। उन्हें तो नौकरी करने की ही जरूरत नहीं पड़ी होगी। ऐसी धारणा आम लोगों में बनी हुई हैं। 

अनंत अंबानी ने खोला राज
हाल ही में रिलायंस इंडस्ट्री की स्थापना के 40वें समारोह के मौके पर मुकेश अंबानी के लाडले बेटे अनंत अंबानी ने कुछ हैरान करने वाने राज बॉलीबुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ शेयर किए। दरअसल, शाहरुख इस भव्य समारोह में इवेंट को होस्ट कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने अनंत अंबानी से मजाकिया अंदाज में कई सवाल किए। इसके जवाब भी अनंत ने उसी अंदाज में दिए। 

अगले साल विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं रजनीकांत, आज होगा यह बड़ा फैसला

किया पहली सैलरी का खुलासा
स्टेज पर संक्षिप्त वार्तालाप में शाहरुख ने पहले तो अपनी फर्स्ट सैलरी का खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें तो सिर्फ 50 रुपये मिले थे। इसके बाद उन्होंने अनंत अंबानी से उनकी पहली सैलरी से जुड़ा सवाल दाग दिया।इस सवाल को सुनने के बाद अनंत ने जो जवाब दिया, उसको सुनकर समारोह में बैठे सभी लोगों के हंसते-हंसते पेट में बल पड़ गए। 

वाजिद खान की पत्नी के धर्मांतरण मामले में कंगना ने किया ट्वीट, PMO से पूछा ये सवाल

अनंत ने दिया ये जवाब
अनंत ने अपने उत्तर में कहा- 'आप रहने दीजिए। अगर मैंने अपनी पहली सैलरी बता दी तो आप थोड़े शर्मसार हो जाएंगे।' इसके बाद तो शाहरुख ही नहीं सारी ऑडियंस खिलखिला कर हंस दी। इस दौरान अनंत ने रिलांयस इंडस्ट्री की सफलता का राज भी शेयर किया। उन्होंने कहा- 'हम रिलांयस में सभी चीजें बहुत ही साधारण रखते हैं। योग्यता को प्राथमिकता देते हुए लीडरशीप को बढ़ावा देते हैं। इनोवेशन को पूरे जोश के साथ सेलिब्रेट किया जाता है।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.